Encounter in Agra: आगरा में लूट के मामले में तीन वर्ष से फरार थे बदमाश, पुलिस मुठभेड़ में दाे गिरफ्तार

देर रात ताजगंज क्षेत्र में हुई मुठभेड़। एक बदमाश के पैर में लगी है गोली। दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम था घोषित। बुढ़ाना के रहने वाले हैं दोनों। दोनों के खिलाफ वर्ष 2018 में लूट और हत्या के प्रयास के मुकदमे दर्ज हुए थे। तीसरा साथी फरार।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:15 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 08:15 AM (IST)
Encounter in Agra: आगरा में लूट के मामले में तीन वर्ष से फरार थे बदमाश, पुलिस मुठभेड़ में दाे गिरफ्तार
ताजगंज में देर रात हुए एन्‍काउंटर में गोली लगने से घायल बदमाश।

आगरा, जागरण संवाददाता। तीन वर्ष से इनामी बदमाश फरार थे। लूट के मामले में फरार होने के बाद भी उनकी गिरफ्तारी के प्रयास नहीं किए गए। मंगलवार देर रात पुलिस की ताजगंज क्षेत्र में दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश के पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने उसे हास्पिटल में भर्ती करा दिया है। दूसरे को भी पुलिस ने मौके से दबोच लिया। इन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि ताजगंज क्षेत्र में मंगलवार रात डेढ़ बजे बदमाशों के मूवमेंट की खबर मिली थी। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली। इस पर बदमाशों ने पुलिस टीम के पास आने पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई।वह बाइक समेत नीचे गिर पड़ा। दूसरा बदमाश मौके से भागने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने पीछा करके उसे दबोच लिया। घायल बदमाश की पहचान ताजगंज के बुढ़ाना निवासी कृपाराम उर्फ राधे और दूसरे की बुढ़ाना निवासी सत्यपाल के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ वर्ष 2018 में लूट और हत्या के प्रयास के मुकदमे दर्ज हुए थे। इन मुकदमों में ये वांछित थे। आरोपितों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। अब मुठभेड़ में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनका एक साथी अभी फरार है। इसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी