आगरा में देर रात हाथरस रोड पर रिवॉल्‍वर तान स्कॉर्पियो लूट ले गए बदमाश

मैनपुरी में तैनात रोजगार सेवक डेंगू से पीडि़त अपने दोस्‍त को भर्ती कराने लाए थे आगरा। अस्‍पताल में भर्ती कराने के बाद वे अन्‍नपूर्णा ढाबे पर खाने के लिए पहुंचे यहीं बदमाशों ने स्‍कॉर्पियो लूट ली। मौके पर एसओजी भी पहुंच गई थी।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:53 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:53 AM (IST)
आगरा में देर रात हाथरस रोड पर रिवॉल्‍वर तान स्कॉर्पियो लूट ले गए बदमाश
थाना एत्‍माद्दौला में स्‍कॉर्पियो लूटे जाने का मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे मैनपुरी के रोजगार सेवक।

आगरा, जागरण संवाददाता। मैनपुरी से अपने दोस्त को हॉस्पिटल में भर्ती कराने आए रोजगार सेवक को बदमाशों ने निशाना बना लिया। हाथरस रोड पर देर रात बदमाशों ने पिस्तौल तानकर रोजगार सेवक और उसके दोस्त से मारपीट की और स्कॉर्पियो गाड़ी लूटकर खंदौली की ओर भाग गए। रात भर पुलिस बदमाशों की तलाश करती रही लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। घटना के संबंध में एत्‍माद्दौला थाने में लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र में हुसैनपुरा निवासी अनिल कुमार अपने ही गांव में रोजगार सेवक हैं। उनके मित्र अजब सिंह हुसैनपुर गांव के ही प्रधान हैं। अजब सिंह को डेंगू हो गया है। उन्हें लेकर स्कॉर्पियो गाड़ी से अनिल कुमार और उनके दोस्त औसान सिंह आगरा आए थे। एत्माद्दौला क्षेत्र में टेढ़ी बगिया स्थित एक हॉस्पिटल में उन्होंने अजब सिंह को भर्ती करा दिया। इसके बाद रात करीब 10:00 बजे वे खाना खाने के लिए हॉस्पिटल से स्कॉर्पियो लेकर पास में ही स्थित अन्नपूर्णा ढाबा गए थे। अनिल कुमार गाड़ी से उतरकर ढाबे की ओर जा रहे थे। जबकि औसान सिंह गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर ही बैठे थे। इसी बीच तीन बदमाशों ने औसान सिंह को घेर लिया। पिस्टल का बट मारकर उनको काबू में किया। इसके बाद गोली मारने की धमकी देकर स्कॉर्पियो की चाबी ले ली। बदमाशों से बचने के लिए औसान सिंह गाड़ी से नीचे उतर कर पीछे की ओर भागे। तभी अनिल कुमार भी पहुंच गए। अनिल ने भी खिड़की खोल कर बदमाश को पकड़ने की कोशिश की। मगर, तब तक बदमाश तेज रफ्तार में गाड़ी लेकर खंदौली की ओर भाग गए। अनिल कुमार ने राहगीर के मोबाइल से 112 पर कॉल करने की कोशिश की, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। ऐसे में राहगीर की बाइक पर बैठकर अनिल कुमार फाउंड्री नगर पुलिस चौकी पहुंचे और चौकी इंचार्ज वीरेंद्र सिंह को घटना की सूचना दी। इसके बाद पूरे जिले की पुलिस अलर्ट हो गई अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसओजी और क्राइम ब्रांच टीम भी बुला ली गई। रात भर पुलिस टीमों ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और बदमाशों की तलाश की, लेकिन सुबह तक कोई सुराग नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी