अपार्टमेंट में व्यापारी की हत्या और लूट करने के बाद आगरा से बाहर भागे थे हत्यारे

हरीपर्वत के फ्रीगंज स्थित अपार्टमेंट में महिला और उसके साथियों ने की थी लूट। बिना नंबर की कार से आए थे हत्यारे लाखों के नकदी-जेवरात लूटे थे। पुलिस को मिले लुटेरों के शहर से बाहर भागने के सीसीटीवी फुटेज। इनके आधार पर सुराग जुटा रही है पुलिस।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 03:12 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 03:12 PM (IST)
अपार्टमेंट में व्यापारी की हत्या और लूट करने के बाद आगरा से बाहर भागे थे हत्यारे
फ्रीगंज में व्‍यापारी की हत्‍या कर भागने वाले बदमाशों की कार के फुटेज मिल गए हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। शहर के बीचोंं बीच रात्रि कर्फ्यू के दौरान फ्रीगंज के अपार्टमेंट में व्यापारी की हत्या और लूटपाट करने बाद हत्यारे शहर से बाहर भागे थे। बिना नंबर की कार सवार महिला और उसके तीन साथी वारदात के एक घंटे में शहर से बाहर निकल गए थे। पुलिस को महिला और उसके तीनों साथियों के बारे में अहम सुराग मिले हैं। हत्या और लूटपाट करने वाले आगरा से बाहर के बताए गए हैं। पुलिस को महिला के बारे में भी जानकारी मिली है। इसके आधार पर पुलिस की टीमें दबिश के लिए पड़ोस के जिलों में रवाना की गई हैं। वहीं, हत्यारों द्वारा लूटा गया कैश 25 लाख रुपये होने का दावा व्यापारी के करीबियों द्वारा किया जा रहा है।

हरीपर्वत के फ्रीगंज में तिरंगा अपार्टमेंट के प्रथम तल पर फ्लैट नंबर दस में रहने वाले किशन गोपाल अग्रवाल (67 वर्ष)आढत का काम करते थे।व्यापारी के घर पर रात 11 अप्रैल की रात 11 बजे कार सवार चार लोग आए थे। इनमें लगभग 32 वर्षीय एक महिला भी शामिल थी। कार बिना नंबर की होने के चलते अपार्टमेंट के चौकीदार श्रीराम ने गेट खोलने से पहले उसमें सवार लोगों से पूछताछ की थी। कार सवार एक युवक ने किशन गोपाल को अपना फूफा बताया था। किशन गोपाल द्वारा कार सवारों को अपना रिश्तेदार बताने पर चौकीदार ने उनके लिए गेट खोल दिया था। महिला ने रात में व्यापारी के यहां खाना सबको खिलाया था। आधी रात को किसी समय व्यापारी की हत्या करके तिजोरी और अलमारी में रखे नकदी-जेवरात लूट लिए थे। रात दो बजे कार सवार अपार्टमेंट का ताला खोलकर वहां से भाग गए थे। महिला ने रात में अचानक जाने का कारण अस्पताल में भर्ती अपने किसी रिश्तेदार की मौत होना बताया था।

घटना के बाद से ही पुलिस हत्या और लूटपाट के पीछे किसी परिचित का हाथ होने की आशंका जता रही है। जिसे किशन गोपाल और उनके घर में रखे नकदी-जेवरात के बारे में पूरी जानकारी थी। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि हत्या के बाद कार सवार किस रास्ते से होकर भागे थे। सीसीटीवी फुटेज को चेक करने पर हत्यारों के नेहरू नगर और विजय नगर कालोनी होकर भागने का पता चला है। वह वारदात के बाद शहर से बाहर भाग गए थे। इससे पुलिस को शक है कि हत्यारे किसी पड़ोसी जिले के थे। वह महिला को इसीलिए अपने साथ लेकर आए थे कि रात्रि कर्फ्यू में चेकिंग के दौरान कोई उन पर शक न करे। अपार्टमेंट भी महिला के साथ होने के चलते कोई उन पर व्यापारी का रिश्तेदार होने का शक नहीं करेगा। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि हत्यारों के बारे में कुछ सुराग मिले हैं। हत्याकांड का जल्दी ही पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी