पत्नी से प्रेम प्रसंग के शक पर की थी गोली मारकर दोस्त ने हत्या

शमसाबाद के रेलवे क्वार्टर में छात्र की मौत का पुलिस ने किया पर्दाफाश

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:10 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 06:10 AM (IST)
पत्नी से प्रेम प्रसंग के शक पर की थी गोली मारकर दोस्त ने हत्या
पत्नी से प्रेम प्रसंग के शक पर की थी गोली मारकर दोस्त ने हत्या

जागरण टीम, आगरा। पत्‍‌नी से प्रेम संबंध के शक में दोस्त की कनपटी में गोली मारकर हत्या की गई थी। रविवार को शमसाबाद पुलिस ने रेलवे क्वार्टर में गोली लगने से हुई 10वीं के छात्र की मौत के मामले का पर्दाफाश कर दिया।

26 फरवरी को फीरोजाबाद के बसई मुहम्मदपुर के गांव सलेमपुर निवासी सोनवीर (25) गांव के ही दोस्त उपेंद्र के साथ शमसाबाद आया था। यहां रेलवे में प्वाइंटमैन सुरेंद्र के सरकारी आवास पर कनपटी में गोली लगने से सोनवीर की मौत हो गई थी। उपेंद्र ने कहा था कि सोनवीर ने खुदकुशी की है, लेकिन सोनवीर के पिता निरपति सिंह ने उपेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। थानाध्यक्ष राकेश कुमार यादव ने बताया कि पूछताछ में उपेंद्र ने बताया कि उसकी सोनवीर से गहरी दोस्ती थी। 20-25 दिन पूर्व उपेंद्र ने सोनवीर को अपनी पत्‍‌नी से इशारा करते हुए देख लिया था। उसे सोनवीर पर पत्‍‌नी से प्रेम संबंध का शक हो गया। इसी बात पर उपेंद्र ने सोनवीर की हत्या की साजिश रची। 26 फरवरी को उपेंद्र ने पिस्टल ली और पत्‍‌नी को मायके छाड़ने का बहाना बनाकर सोनवीर को साथ ले आया। पत्‍‌नी को छोड़कर वह सुरेंद्र के घर आया और यहां उसने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। दौड़ लगाते युवक को गोली मारी, घायल

जागरण टीम, आगरा। पुलिस में भर्ती की तैयारी कर रहे युवक को रविवार शाम गोली मार दी गई। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमलावर बाह के बिजौली गांव का बताया गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बाह के जरार कस्बा निवासी 25 वर्षीय पिंटू पुत्र सियाराम पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा है। रविवार शाम वह दौड़ लगाने के लिए आगरा-बाह मार्ग से पार्वतीपुरा जाने वाले रोड पर गया था। खेत में पहले से घात लगाए बैठे युवक ने तमंचे से उस पर फायर कर दिया। गोली पिंटू के सीने में लगी और वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज पर लोगों ने दौड़ लगा दी। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक आरोपित के बारे में पता चला है। उसकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी