MLA in Jail: आगरा सेंट्रल जेल में बंद विधायक विजय मिश्रा की आंख और दांत में हुआ दर्द, भेजे गए अस्‍पताल

भदोही के विधायक विजय मिश्रा आगरा की सेंट्रल जेल में है बंद। जांच के लिए भेजे गए थे एसएन मेडिकल कालेज। जेल में इलाज से लाभ न होने पर डाक्टर ने एसएन मेडिकल कालेज के लिए किया था रेफर। हाई सिक्‍योरिटी बैरक में रखा गया है यहां।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 01:50 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 01:50 PM (IST)
MLA in Jail: आगरा सेंट्रल जेल में बंद विधायक विजय मिश्रा की आंख और दांत में हुआ दर्द, भेजे गए अस्‍पताल
आगरा जेल में बंद विधायक विजय मिश्रा को आंख और दांत में तकलीफ हुई है।

आगरा, जागरण संवाददाता। सेंट्रल जेल में निरुद्ध विधायक विजय मिश्रा को आंख और दांत में दर्द की समस्या बढ़ने चेकअप के लिए बुधवार को कड़ी अभिरक्षा में एसएन मेडिकल कालेज भेजा गया। वहां चिकित्सकों द्वारा जांच की गई। दो घंटे बाद विधायक को जेल में दोबारा दाखिल कर दिया।

भदोही के विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ उनके रिश्तेदार ने पिछले साल अगस्त में मुकदमा दर्ज कराया था। विधायक उनकी पत्नी और बेटे को भी नामजद किया था। विधायक को गिरफ्तार करके पहले नैनी सेंट्रल जेल में रखा गया। वहां से उन्हें चित्रकूट जिला जेल स्थानांतरित कर दिया। चित्रकूट जेल से पिछले साल अक्टूबर में विधायक को आगरा सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया। यहां उसे हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है।

वरिष्ठ अधीक्षक केंद्रीय कारागार वीके सिंह ने बताया विधायक ने आंखों और दांत में दर्द की शिकायत जेल प्रशासन से की थी। जिस पर जिला अस्पताल के डाक्टर को बुलाकर विधायक को दिखाया गया था। इलाज से लाभ नहीं होने पर डाक्टर ने विधायक एसएन मेडिकल कालेज के लिए रेफर किया था। बुधवार को विजय मिश्रा को कड़ी अभिरक्षा में एसएन में डाक्टरों को दिखाने भेजा गया था। डाक्टरों द्वारा विधायक की जांच करने के बाद उन्हें दोबारा जेल में दाखिल कर दिया गया। 

chat bot
आपका साथी