अागरा में बेरहम बहू ने की लाचार सास की झाड़ू से पिटाई, इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया वीडियो

बाह थाना क्षेत्र का मामला वायरल वीडियो में सास को बेरहमी से पीटते दिख रही बहू। पिटाई के बाद भी सास की बहू पर उमड़ी ममता पुलिस से कहा मुझे किसी ने नहीं मारा। जिसने वीडियो देखा उसका झकझोर गया दिल। गांव के किसी व्‍यक्ति ने वायरल किया वीडियो।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 12:40 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 12:40 PM (IST)
अागरा में बेरहम बहू ने की लाचार सास की झाड़ू से पिटाई, इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया वीडियो
झाड़ू से सास की पिटाई करती बहू। वीडियो से कैप्‍चर फोटो।

आगरा, जेएनएन। आगरा में सास-बहू के रिश्तों की तल्खी शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। इसमें बुजुर्ग और बीमार सास को बहू को बेरहमी से झाडू से पीटती दिखाई दे रही है। बताया जाता है कि सास को इस तरह प्रताड़ित करने से नाराज गांव के किसी व्यक्ति ने बहू को अपने मोबाइल से वीडियाे बना लिया। इसे इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो बाह तहसील के भाऊपुरा गांव का है। इसमें 80 वर्षीय सास माया देवी खाट पर लेटी हुई हैं। बीमार बुजुर्ग सास को बहू मुन्नी देवी बेहरमी से झाड़ू से पीट रही है। वीडियो में क्रूरता करती दिख रही महिला पीड़िता की विधवा बहू है। मामला संज्ञान में आने पर शुक्रवार की रात को ही डायल 112 की गाड़ी गांव पहुुंच गई। पुलिस को देख सास की पिटाई करने वाली बहू मौके से खेत में भाग गई। साथ में कोई महिला सिपाही न होने से पुलिस आरोपित बहू को नहीं पकड़ सकी। पुलिस ने गांव के लोगों से जानकारी की। ग्रामीणों का कहना था कि बहू अक्सर बुजुर्ग सास को इसी तरह प्रताड़ित करती रहती है।  

बुजुर्ग सास ने पुलिस से कहा बहू ने नहीं की कोई मारपीट

बहू ने भले ही सास को झाडू से पीटा हो। मगर, सास को बहू से कोई शिकायत नहीं है। वह विधवा बहू को अब भी इतना ही प्यार करती है, जितना कि बेटे के जीवित रहते करती थी। बुजुर्ग और बीमार सास की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद सामाजिक कार्यकर्ता घनश्याम भारतीय ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। शुक्रवार रात करीब 8:30 बजे पुलिस भाऊपुरा गांव पहुंची। मारपीट की आरोपित बहू उसके सामने वहां से निकल गई। पुलिस ने वृद्धा से घटना के बारे में जानना चाहा। मगर, इतनी यातनाएं झेलने के बाद भी सास का ममता बहू के प्रति कम नहीं हुई। सास ने बस यही कहा कि उसके साथ किसी ने मारपीट नहीं की। 

chat bot
आपका साथी