Mass Murder Agra: आगरा में चार लोगों की सामूहिक हत्या का मामला, कातिल के सामने थे फरार होने के दाे रास्ते

रेखा के घर के सामने से हाेकर माईथान के लिए जाती है 400 मीटर दूर तक संकरी गली। घर के बराबर दाहिनी ओर से होकर धूलियांगज के लिए जाती है दूसरी गली। पुलिस ने जुटाए घटनास्‍थल से तमाम साक्ष्‍य। टीमें लगीं हत्‍यारे का सुराग जुटाने में।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 09:55 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 09:55 AM (IST)
Mass Murder Agra: आगरा में चार लोगों की सामूहिक हत्या का मामला, कातिल के सामने थे फरार होने के दाे रास्ते
कूचा साधुराम में महिला और तीन बच्‍चों की हत्‍या के मामले में सुबूत जुटाकर थाने ले जाती पुलिसकर्मी।

आगरा, अली अब्‍बास। चौबे जी की गली में चार लोगों की सामूहिक हत्या के बाद कातिल के सामने फरार होने के दो रास्ते थे। इसमें एक गली काफी संकरी है, जिससे सिर्फ पैदल होकर ही कोई जा सकता है। यह गली आगे जाकर माइथान में जाकर मिलती है। जबकि दूसरी गली धूलियागंज बाजार में खुलती है।

कूचा साधूराम की चौबेजी वाली गली में रहने वाली रेखा राठौर और उनके तीन बच्चों की गला काटकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पड़ताल में पाया कि सामूहिक हत्याकांड के बाद कातिल के सामने वहां से भागने के दो ही रास्ते थे। इन्हींं में किसी एक रास्ते होकर कातिल भागा होगा। एक रास्ता रेखा के घर के सामने से होकर जाता है। यह गली काफी संकरी है, इस रास्ते से बाइक नहीं जा सकती है। यह गली करीब 400 मीटर आगे जाकर माईथान से मिलती है। जबकि दूसरी गली करीब 700 मीटर आगे जाकर धूलियागंज बाजार में खुलती है।

इसी घर में महिला और उसके तीन बच्‍चों की हत्‍या हुई है। अब यहां सन्‍नाटा पसरा है। 

हत्यारे के रेखा के घर के सामने स्थित संकरी गली से होकर भागने की आशंका है। क्योंकि इस गली से पैदल आने-जाने वाले लोग ही निकल सकते हैं। कातिल के भागने का शार्टकट रास्ता यही है। वारदात के बाद अपराधी की मानसिकता घटनास्थल से जल्द से जल्द दूर भागने की होती है। इसलिए भी उसके इसी गली से होकर भागने की आशंका ज्यादा पुख्ता है।

वही, रेखा के घर से दाहिनी ओर जाने वाली गली करीब 700 मीटर आगे जाकर धूलियागंज मुख्य बाजार से मिलती है। मुख्य बाजार में गली के आसपास दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। यहां से होकर जाने पर कातिल की फुटेज सीसीटीवी कैमरों में आने की सबसे ज्यादा है। इसके अलावा धूलियागंज बाजार में खुलने वाली गली में दोपहिया वाहन वाहनाें व पैदल लोगों का अावागमन भी अधिक रहता है।

सुराग के लिए गली में बाहर बैठने वालों से पूछताछ

गली में सीसीटीवी कैमरे न लगे होने के चलते पुलिस को कातिल तक पहुंचने के लिए सुराग पता लगा रही है।इसके लिए वह गली में घरों के बाहर बैठने वालों की जानकारी जुटाने के बाद उनसे पूछताछ कर रही है। रेखा और तीनों बच्चों की हत्या बुधवार की सुबह दस बजे से दोपहर 12 बजे के बीच होने की आशंका है।पुलिस इस दौरान घरों से बाहर गली में बैठने वालों से जानकारी जुटा रही है, शायद किसी ने रेखा के घर से इस दौरान किसी को निकलते देखा हो। जिससे पुलिस को कातिल तक पहु़ंचने का सुराग मिल जाए।

मुख्य गली में नहीं है कोई सीसीटीवी कैमरा

कूचा साधूराम की चौबेजी वाली गली में तीन दर्जन से ज्यादा मकान हैं। इनमें सिर्फ एक ही मकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है। मगर, वह मकान गली के मुख्य रोड पर नहीं है, साइड में है। जिससे इस कैमरे से सुराग मिलने की उम्मीद कम ही है।

chat bot
आपका साथी