Car on Platform: आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर दौड़ा रहा था कार, पकड़ा गया चालक

गुरुवार सुबह स्टेशन पर मजिस्ट्रेट चेकिंग चल रही थी। इस दौरान चेकिंग दल को प्लेटफार्म की तरफ एक सफेद रंग की कार आती दिखाई दी। टीम ने कार को रोक लिया। चालक को नीचे उतार लिया। रेलवे एक्‍ट के तहत मुकदमा हुआ दर्ज।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 12:02 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 12:02 PM (IST)
Car on Platform: आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर दौड़ा रहा था कार, पकड़ा गया चालक
गुरुवार सुबह प्‍लेटफार्म पर कार चलाते हुए पकड़ा गया व्‍यक्ति।

आगरा, जागरण संवाददाता। अागरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो व तीन पर एक व्यक्ति कार लेकर पहुंच गया। मजिस्ट्रेट चेकिंग में व्यक्ति को पकड़ लिया गया। उसे आरपीएफ के सुपुर्द कर दिया गया। आरोपित के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो और तीन पर मरम्मत का काम चल रहा है। सुबह स्टेशन पर मजिस्ट्रेट चेकिंग चल रही थी। इस दौरान चेकिंग दल को प्लेटफार्म की तरफ एक सफेद रंग की कार आती दिखाई दी। टीम ने कार को रोक लिया। चालक को नीचे उतार लिया। इसकी सूचना रेलवे अधिकारियों और आरपीएफ को दी गई। कैंट आरपीएफ इंस्पेक्टर वीके पचौरी ने बताया कि कार चालक का नाम धर्मेंद्र है। उसने बताया कि वो लेबर कांट्रेक्टर है। प्लेटफार्म के मरम्मत कार्य में जेसीबी लगी हुई है। जेसीबी में खराबी आ गई थी। वह जेसीबी काे सही कराने के लिए सामान लेकर आया था। वहीं पर चेकिंग टीम ने उसे पकड़ लिया। आरोपित के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर रेलवे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया है।

कोहरे ने रोकी ट्रेनों की रफ्तार

गुरुवार को घने कोहरे ने ट्रेनों की रफ्तार थाम दी। कई ट्रेनेंं देरी से चल रही हैं। दिल्ली से भोपाल जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस सवा घंटे की देरी से कैंट स्टेशन पहुंची। हजरत निजामुद्दीन से विशाखापट्टनम जाने वाली ट्रेन भी एक घंटे की देरी से चल रही थी। दक्षिण एक्सप्रेस, तमिलनाडु एक्सप्रेस भी अपने निर्धारित समय से लेट थीं।

chat bot
आपका साथी