Burning Car: आगरा में हाईवे पर लपटों में घिरी कैब, बाल-बाल बचे दंपती और चालक

करहल मैनपुरी के रहने वाले दंपती ने दिल्ली एयरपोर्ट के लिए बुक कराई थी कैब। न्यू आगरा में अबुल उल्लाह दरगाह कट के पास धुआं निकलने के बाद लपटों में घिरी कैब। आवागमन अवरुद्ध होने के चलते वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

By Nirlosh KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 05:00 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 05:00 PM (IST)
Burning Car: आगरा में हाईवे पर लपटों में घिरी कैब, बाल-बाल बचे दंपती और चालक
चलती कार में आग लगने से हाईवे पर आवागमन अवरुद्ध हो गया।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में हाईवे पर शुक्रवार को सड़क पर दौड़ती कैब अचानक लपटों में घिर गई। उसमें सवार दंपती और चालक समय रहते बाहर निकलने से बाल-बाल बच गए। कार मैनपुरी से दिल्ली जा रही थी। बीच सड़क पर कार के लपटों में घिरने से व्यस्त हाईवे पर अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई। आवागमन अवरुद्ध होने के चलते वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

घटना सुबह लगभग 10:30 बजे की है। मैनपुरी में करहल के गांव तिकोना निवासी पल्लवी यादव पत्नी राकेश कुमार ने दिल्ली एयरपोर्ट के लिए आनलाइन कैब बुक की थी। दंपती को वहां से फ्लाइट पकड़कर तेलंगाना जाना था। आगरा में हाईवे पर अबुल उल्लाह कट के पास चालक की बराबर वाली सीट के नीचे से अचानक धुआं निकलने लगा। अनहोनी की आशंका पर चालक ने कार को रोक दिया। दंपती तत्काल नीचे उतर गए। चालक गाड़ी चेक कर रहा था, इसी दौरान सीट के नीचे से लपटें निकलने लगीं। चालक ने आग बुझाने का प्रयास किया। तब तक लपटें विकराल रूप लेकर पूरी कार को अपनी चपेट में ले चुकी थीं। सड़क के बीच में कार से आग की लपटें निकलने के चलते हाईवे पर अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई। मथुरा की ओर जाने वाले वाहनों को रोक दिया गया, जिससे हाईवे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। मौके पर पहुंची दमकल ने कार में लगी आग को काबू किया।

इंस्पेक्टर न्यू आगरा भूपेंद्र बालियान ने बताया कि कैब का पंजीकरण वजीरपुरा दिल्ली के रहने वाले किसी तौकीर के नाम पर है। कैब को मैनपुरी की रहने वाली पल्लवी ने दिल्ली एयरपोर्ट जाने के लिए बुक कराया था।

chat bot
आपका साथी