आगरा में इनर रिंग रोड पर अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई बस, एक की मौत

घटना गुरुवार रात 12.30 बजे की है। दिल्ली से आगरा की ओर आ रही बस रहनकला टोल प्लाजा के पास अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई। यात्री अंदर ही फंस गए। चीख पुकार मचने लगी। राहगीरों की मदद से किसी तरह यात्री बस से बाहर निकले।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 11:32 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 11:32 AM (IST)
आगरा में इनर रिंग रोड पर अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई बस, एक की मौत
इनर रिंग रोड पर देर रात पलटी प्राइवेट बस।

आगरा, जागरण संवाददाता। इनर रिंग रोड पर गुरुवार देर रात तेज रफ्तार प्राइवेट बस अनियंत्रित हो गई। इसके बाद बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई। बस में सवार चार यात्री घायल हो गए। इनमें से एक की मौत हो गई। जबकि तीन प्राथमिक उपचार के बाद चले गए।

घटना गुरुवार रात 12.30 बजे की है। दिल्ली से आगरा की ओर आ रही बस रहनकला टोल प्लाजा के पास बस अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई। इसमें सवार 25 यात्री अंदर ही फंस गए। चीख पुकार मचने लगी। राहगीरों की मदद से किसी तरह यात्री बस से बाहर निकले। तब तक पुलिस पहुंच गई। हादसे में चार यात्री घायल हो गए। पुलिस ने चारों घायलों को एंबुलेंस से एसएन इमरजेंसी भेज दिया। इसके बाद बस को क्रेन से सीधा कराया। एसएन इमरजेंसी में प्राथमिक उपचार के बाद तीन यात्री चले गए। एक को गंभीर हालत में भर्ती कर लिया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृत यात्री की शिनाख्त प्रतापगढ़ के लाल गंज थाना क्षेत्र में अगई निवासी 45 वर्षीय संतराम के रूप में हुई है। पुलिस ने संतराम के स्वजन को फोन करके सूचना दे दी है। वे प्रतापगढ़ से आगरा के लिए आ रहे हैं। यात्रियों ने बताया कि वे दिल्ली से लखनऊ के लिए बस में बैठे थे। देर रात वे बस में सो रहे थे। अचानक बस टकराने की आवाज हुई। तब उनकी आंखें खुलीं। तब तक बस पलट चुकी थी और वे फंस गए थे।

chat bot
आपका साथी