कोसीकलां में रेल लाइन पर मिले महिला और बालिका के शव

कोसीकलां रेलवे स्टेशन पर लगाई थी महिला ने बालिका के साथ छलांग। रेलवे राजकीय बल मानकर चल रहा है मां-बेटी। नहीं हो सकी है शिनाख्त। आसपास के थानों से किया जा रहा है दोनों की शिनाख्त के लिए संपर्क।

By Nirlosh KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 04:57 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 04:57 PM (IST)
कोसीकलां में रेल लाइन पर मिले महिला और बालिका के शव
महिला ने बालिका के साथ ट्रेन के आगे लगाई छलांग।

आगरा, जेएनएन। कोसीकलां में गुरुवार को प्लेटफार्म दो व तीन के बीच डाउन की मुख्य लाइन पर एक महिला और बालिका का शव मिला। तीसरे पहर तक उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी। रेलवे राजकीय बल दोनों को मां-बेटी मानकर चल रही है।

कोसीकलां स्थित रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म दो और तीन के बीच एक महिला ने बालिका के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। दोनों कट गईं। 35 वर्षीय महिला और 12 वर्षीय बालिका की पहचान नहीं हो पाई है। बालिका ने काले और लाल रंग की टीशर्ट और गोल्डन कलर का लाेअर पहन रखा है, जबकि महिला हरा सूट पहने हुए है। उसके गले पर गोल्डन कढा़ई है। लाल और नीले रंग के ठप्पे पड़े हुए हैं। कोसीकलां रेलवे राजकीय पुलिस बल चौकी प्रभारी सरबर खान ने बताया कि दोनों ट्रेन के आगे आ गईं। उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। देखने में लग रहा है कि दोनों मां-बेटी हैं। शिनाख्त के लिए शवों को पोस्टमार्टम हाउस पर रखवा दिया गया है। आसपास के थानों से भी संपर्क किया जा रहा है। अभी तक कहीं से महिला और उसके साथ बालिका के लापता होने की कोई सूचना नहीं मिल पाई है।

chat bot
आपका साथी