बसई अरेला में किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

खुदकुशी की चर्चा मृतका का भाई बोला हादसे में गई जान पुलिस कर रही मामले की जांच

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:20 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:20 AM (IST)
बसई अरेला में किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
बसई अरेला में किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जागरण टीम, आगरा। 17 वर्षीय किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ग्रामीणों में डांट से नाराज होकर आग लगाने की चर्चा है जबकि मृतका के भाई का कहना है कि चूल्हे में आग जलाने के लिए कंडा सुलगाने के दौरान वह लपटों में घिर गई और अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बसई अरेला के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी के पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं। बताया गया कि गुरुवार शाम को वह संदिग्ध परिस्थितियों में बुरी तरह झुलस गई। स्वजन ने उसे शहर के निजी नर्सिगहोम में भर्ती कराया। वहां गुरुवार दोपहर बाद उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इससे स्वजन में कोहराम मच गया। मृतका के भाई ने बताया कि गुरुवार सुबह वह चूल्हा सुलगाने के लिए डीजल डालकर कंडा सुलगा रही थी। इसी दौरान उसके कपड़ों ने आग पकड़ ली। उसके खुदकुशी करने की चर्चा झूठी है। वहीं एसओ बसई अरेला शेर सिंह का कहना है कि किशोरी के की मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है। आरपीएफ थाना फतेहाबाद को मिला अवार्ड

जागरण टीम, आगरा। आरपीएफ थाना फतेहाबाद के खाते में एक और उपलब्धि जुड़ गई। गुरुवार को वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पंडा ने निरीक्षण किया। थाने की कार्यशैली व हरियाली देख खुश नजर आए। उन्होंने थाने को आगरा मंडल का बेस्ट मेंटेंड थाना घोषित किया व शील्ड प्रदान की।

वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त ने निरीक्षण के दौरान थाने में अभिलेखों के रखरखाव, लंबित केसों की स्थिति, बिल्डिग, साफ-सफाई आदि का निरीक्षण किया। उन्होंने थाना परिसर में पौधारोपण भी किया। उन्होंने बताया के भांड़ई से इटावा तक 124 किलोमीटर के ट्रैक पर फतेहाबाद में एकमात्र आरपीएफ थाना है। आगरा इटावा रेल सेक्शन के अंतर्गत विभिन्न गांव तथा बीहड़ का इलाका आता है। ऐसी स्थिति में आरपीएफ की जिम्मेदारी बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि बाह में भी चौकी बनाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी