Murder of Lady: आगरा में सुबह वोट मांगने पहुंचे थे प्रत्याशी के समर्थक, घर के अंदर पड़ी मिली लाश तो उड़ गए होश

बाह थाना क्षेत्र के गांव रुदमुली की घटना। मृतका के सिर में भारी वस्तु प्रहार के निशान। मंगलवार की सुबह करीब छह बजे प्रधान पद के प्रत्याशी और समर्थक स्वर्गीय राकेश सिंह के घर पहुंचे थे। बाहरी कमरे का दरवाजा भिड़ा हुआ था और अंदर महिला का शव था।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 12:05 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 12:05 PM (IST)
Murder of Lady: आगरा में सुबह वोट मांगने पहुंचे थे प्रत्याशी के समर्थक, घर के अंदर पड़ी मिली लाश तो उड़ गए होश
जनसंपर्क को पहुंचे प्रत्‍याशी और समर्थक घर के अंदर लाश देखकर हैरान रह गए।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में प्रधानी चुनाव के प्रचार के दौरान प्रत्याशी के समर्थक मंगलवार को एक गांव में वोट मांगने पहुंचे थे। इस दौरान एक घर में कदम रखते ही उनके होश उड़ गए। इतना ही नहीं परिवार और गांव में सनसनी फैल गई। वोट मांगने पहुंचे प्रत्याशी के समर्थकों के सामने चारपाई पर महिला की लाश पड़ी थी। उसके सिर पर भारी वस्तु से प्रहार के निशान थे। जानकारी होने पर पुलिस भी पहुंच गई।

आगरा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का 15 अप्रैल को मतदान होना है। मंगलवार की शाम छह बजे से चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा। प्रधान पद के प्रत्याशी और उनके समर्थक घर-घर जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं। मंगलवार की सुबह करीब छह बजे प्रधान पद के प्रत्याशी और समर्थक ग्रामीण मिथलेश (55 वर्ष) पत्नी स्वर्गीय राकेश सिंह के घर पहुंचे थे। घर के बाहरी कमरे का दरवाजा भिड़ा हुआ था। समर्थकों ने जैसे ही दरवाजा खोलकर कमरे में कदम रखा तो उनके होश उड़ गए। सामने चारपाई पर मिथलेश का खून से लथपथ शव पड़ा था। उसके सिर पर भारी व धारदार वस्तु से प्रहार करने के निशान थे। घटना की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। ग्रामीणों की भीड़ वहां जुट गई।

मौके पर पहुंची पुलिस को स्वजन ने बताया कि घर में बोरिंग का काम चल रहा था। मंगलवार की भोर चार बजे तक घर में बोरिंग का काम कराने के बाद परिवार के लोग सोने के लिए गए थे। मृतका का बड़ा बेटा जीतू खेत पर था। जबकि छोटा बेटा प्रियांशु घर में ही था। वह छत पर सोने के लिए चला गया था। मिथलेश घर की बैठक वाले कमरे में चारपाई पर सो रही थीं।

भोर चार से छह बजे के बीच हुई हत्या

मिथलेश की हत्या मंगलवार की भोर चार बजे से सुबह पौने छह बजे के दौरान हुई। दरवाजे की कुंडी अंदर से नहीं लगी थी। इसलिए आशंका है कि मिथलेश को मारने के बाद हत्यारा दरवाजा बंद करके चला गया होगा। एक आशंका ये भी है कि हत्यारोपित परिचित रहा होगा, इसके चलते मिथलेश ने उसके लिए दरवाजा खोल दिया होगा। पुलिस को घटनास्थल से वह वस्तु नहीं मिली, जिससे मिथलेश के सिर पर प्रहार करके उसकी हत्या की गई थी। एेसे में आशंका है कि हत्यारोपित उसे अपने साथ लेकर चला गया होगा।

मृतका के पुत्र ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। घटना का जल्दी ही राजफाश किया जाएगा।

के. वेंकट अशोक एसपी ग्रामीण (पूर्वी)

chat bot
आपका साथी