Breaking: आगरा में आत्‍मघाती कदम, पति पत्‍नी मिले घर में मृत, दो बेटियों में एक की मौत, दूसरी अभी भी बेहोश

थाना सिकंदरा के अंतर्गत शु्क्रवार सुबह वंशी विहार कॉलोनी की घटना। पत्‍नी का शव फर्श पर पड़ा मिला है जबकि पति का शव फंदे पर लटका हुआ। युवक ने पहले बेटियों को दिया विषाक्‍त पदार्थ। उसके बाद वंशी विहार में बने आफिस में आकर पत्‍नी के साथ की खुदकुशी।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 12:21 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 01:10 PM (IST)
Breaking: आगरा में आत्‍मघाती कदम, पति पत्‍नी मिले घर में मृत, दो बेटियों में एक की मौत, दूसरी अभी भी बेहोश
आगरा में वंशी विहार कालोनी के इसी घर में पति पत्‍नी के शव मिले हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में शुक्रवार सुबह बड़ी घटना सामने आई है। गेटबंद कॉलोनी के अंदर बने मकान में पति पत्‍नी के शव मिले, जबकि परिवार की दोनों बच्चियां दूसरे मकान पर बेहोश मिली। दोनों बच्चियों को उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां अभी कुछ देर पहले पांच साल की बच्ची काव्या की मौत हो गइ। वहीं दूसरी बच्ची 11 साल की आव्या अभी भी बेहोश है। ये आत्‍मघाती कदम क्‍यों उठाया गया, अभी इस बात का पता नहीं चल सका है। बेटी आव्या के होश में आने के बाद पूरे मामला सामने आ सकेगा।

थाना सिकंदरा के अंतर्गत पश्चिमपुरी के वंशी बिहार में पति पत्नी के शव घर में मिले हैं। युवक का नाम योगेश मिश्रा पुत्र सुनहरीलाल मिश्रा है। उसकी पत्नी का शव फर्श पर पड़ा है। योगेश का शव फंदे पर लटका मिला। योगेश मूल रूप से एटा के जमुनापुर बाग वाला के निवासी थे। पूर्वाह्न 11.30 बजे के बाद इस मामले की जानकारी हुई है। योगेश का इन्‍वर्टर और बैटरी का कारोबार पश्चिमपुरी में ही था। योगेश आगरा में मारुति एस्‍टेट में रह रहे थे, जबकि वंशी विहार का वह मकान, जहां पति पत्‍नी के शव मिले हैं, उस मकान की पहली मंजिल पर योगेश ने अपना आफिस बना रखा था, जबकि भूतल पर बने भवन पर ताला पड़ा हुआ है। 

योगेश की पत्‍नी का नाम प्रतीक्षि है, बेटियों आव्‍या 11 साल और काव्‍या पांच साल हैं। पुलिस की पड़ताल में पहली नजर में ये सामने आया है कि बेटियां मारुति एस्‍टेट वाले मकान पर बेहोश थीं। जबकि योगेश और उनकी पत्‍नी के शव वंशी विहार में बने आफिस में मिले हैं। सामने पड़ोसी के घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज के अनुसार योगेश आज सुबह 6: 22 बजे कार से यहां पहुंचा है, पत्‍नी पहले से ही आफिस पर मौजूद थीं। योगेश के गले में सफेद रंग की साफी थी, इसी से उसने फंदा बनाकर जान दे दी। माना जा रहा है कि परिवार में कुछ विवाद के चलते ये कदम उठाया गया। योगेश पहले अपनी बेटियों को विषाक्‍त पदार्थ देकर आया और अपने आफिस में आकर पति-पत्‍नी ने खुदकशी कर ली। घटना की जानकारी सबसे पहले योगेश के कर्मचारी को हुई, जो सुबह कार्यालय पहुंचा। उसने ही पुलिस को सूचना दी। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, ये अभी पुलिस के पास है। 

चार पेज के सुसाइड नोट में कोइ जिम्मेदार नहीं 

योगेश ने आत्मघाती कदम उठाने से पहले अपने माता पिता और बहन के नाम सुसाइड नोट भी छोड़ा था। मौके से टेबल पर रखी एक फाइल के उपर चुपका हुआ चार पेज का सुसाइड नोट मिला है। नोट में आत्मघाती कदम उठाने की बात लिखी हुइ है लेकिन इसके लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं बताया गया है।  

chat bot
आपका साथी