एत्मादपुर में प्रशिक्षु दारोगा ने महिलाओं और दुकानदारों को पीटा

किसी के घर में घुसकर तो किसी की दुकान में घुसकर की मारपीट भीड़ आते देखकर भाग गया दारोगा पीड़ितों ने तहरीर देकर जताया आक्रोश

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 06:00 AM (IST)
एत्मादपुर में प्रशिक्षु दारोगा ने महिलाओं और दुकानदारों को पीटा
एत्मादपुर में प्रशिक्षु दारोगा ने महिलाओं और दुकानदारों को पीटा

जागरण टीम, आगरा। एत्मादपुर थाने में तैनात एक दारोगा ने मंगलवार शाम कस्बा में तांडव मचाया। घर में बैठी महिला को पीटने के बाद दुकानदारों को पीटा। इसके बाद रास्ते में जो मिला उस पर लाठी चलाई। भीड़ में घिरते देखकर दारोगा बाइक लेकर मौके से भाग गया। इसके बाद अधिकारियों के बुलाने पर भी नहीं आया। पीड़ितों ने थाना एत्मादपुर में तहरीर दी है।

घटना मंगलवार शाम पांच बजे की है। पीड़ितों के अनुसार, एत्मादपुर थाने में तैनात दारोगा अंकुर राठी नशे की हालत में अमर कालोनी निवासी अपर्णा के घर में घुस गया। वे गैलरी में बैठी थीं। दारोगा ने गैलरी में घुसते ही अपर्णा से मारपीट कर दी।इसके बाद वह बाजार में तकिया चौराहा पर अपने घर में बैठी अफशीन को डंडे से पीट दिया।दारोगा की हरकत को कोई समझ पाता तब तक वह आगे बढ़ गया। घर के बाहर बैठ दुकानदार असलम के साथ मारपीट करने के बाद दारोगा पास में ही स्थित एक मेडिकल स्टोर पर पहुंच गया। वहां दुकानदार के मुंह में डंडा डाल दिया। इसी बीच एसबीआई सेवा केन्द्र पर काम करने वाले सिकतरा निवासी अजय प्रताप वहां होकर घर जा रहे थे। दारोगा ने उनके साथ भी मारपीट कर दी और गाली गलौज करने लगा। सब्जी मंडी में भी लोगों के साथ मारपीट की । दारोगा का तांडव देखकर लोगों को गुस्सा आ गया। वे दारोगा को पकड़ने के लिए भागे। लोगों को अपने पीछे आता देखकर दारोगा बाइक लेकर वहां से भाग गया। इसके बाद पीड़ित और बड़ी संख्या में व्यापारी व क्षेत्रीय लोग थाने पहुंच गए। अजय प्रताप ने दारोगा के खिलाफ तहरीर दे दी।वहीं घायल महिलाओं ने भी थाने पहुंच कर घटना की जानकारी दी।एसपी पश्चिम सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि सीओ से पूरे मामले पर रिपोर्ट मांगी है।रिपोर्ट मिलने पर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।विभागीय जांच कराई जा रही है। अभी दारोगा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। किसने दी मारपीट की छूट?

घर में बैठी महिलाओं और दुकानदारों के साथ ही राहगीरों को दारोगा ने डंडे से पीटा।पीड़ितों ने तहरीर दी? तो इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। अभी विभागीय जांच शुरू हुई है। आखिर दारोगा को निर्दोषों से मारपीट की छूट किसने दी? क्या वर्दी वालों के इस तरह गुंडई करने पर अलग कानून है। कस्बा के लोग यह सवाल उठा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी