स्ट्रीट लाइट की चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

सदर क्षेत्र में पकड़ा गया गैंग वीआइपी रोड पर सबसे अधिक चोरी करते थे स्ट्रीट लाइट

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 08:51 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 08:51 PM (IST)
स्ट्रीट लाइट की चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार
स्ट्रीट लाइट की चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

आगरा,जागरण संवाददाता। शहर में स्ट्रीट लाइट चोरी करने वाला गैंग सक्रिय था। यह गैंग वीआइपी रोड से अधिक स्ट्रीट लाइट चोरी करता था। इसके बाद कबाड़ियों को बेच देते थे। गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। इनके कब्जे से चोरी की गई स्ट्रीट लाइट भी बरामद हुई हैं।

इंस्पेक्टर सदर अजय कौशल ने बताया कि चैकिंग के दौरान स्ट्रीट लाइट को चोरी करने वाले गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। ताजगंज के पुरानी मंडी मोहल्ला निवासी सनी राठौर, सनी दीक्षित उर्फ बिहारी और गुम्मट निवासी विनोद को गिरफ्तार किया है। सनी मूल रूप से औरैया का रहने वाला है। उनके पास से तीन एलईडी, 11हत्थे एल्युमिनियम , छह प्लेट, 3 लाइट के पार्ट, 3 गोल्डन कलर कैप बरामद की हैं। गिरफ्तार किए गए शातिरों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह शहर में घूम कर रेकी करते थे। इसके बाद तड़के चार बजे सीढ़ी रखकर स्ट्रीट लाइट खोल लेते थे। पकड़े जाने पर कहते थे कि वह कारीगर हैं। नई लाइट लगाने आए हैं। इस कारण कोई शक नहीं करता था। पांच हजार की लाइट को 500 से एक हजार रुपये में कबाड़ी को बेच देते थे। गैंग ने सबसे अधिक स्ट्रीट लाइट फतेहाबाद और माल रोड से चोरी की हैं।

विभाग कैसे था बेखबर

पुलिस के अनुसार तीन माह में अब तक यह गैंग 70 स्ट्रीट लाइट चोरी कर चुका है। इसके बाद भी संबंधित विभाग अभी तक बेखबर बना है। इसकी सूचना अभी तक पुलिस को नहीं दी गई है। अब पुलिस विभागीय अधिकारियों को पत्र लिखकर इसकी जानकारी देगी।

chat bot
आपका साथी