Road Accident in Agra: स्लीपर बस और मारुति ईको में आमने-सामने की टक्कर, एक की मौत

आगरा के अमर ट्रैवल्स की बस 20 यात्रियों को जयपुर के लिए लेकर निकली थी।

Road Accident in Agra मलपुरा क्षेत्र में जगनेर रोड पर हुआ भीषण हादसा सात घायल। ईको की खिड़कियां तोड़कर निकाले घायल पहुंचाए अस्पताल। आगरा के अमर ट्रैवल्स की बस 20 यात्रियों को जयपुर के लिए लेकर निकली थी।

Publish Date:Sat, 26 Sep 2020 06:01 PM (IST) Author: Tanu Gupta

आगरा, जागरण संवाददाता। मलपुरा क्षेत्र में शनिवार शाम को स्लीपर बस और मारुति ईको गाड़ी में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में ईको गाड़ी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि सात घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आगरा के अमर ट्रैवल्स की बस 20 यात्रियों को जयपुर के लिए लेकर निकली थी। बस जगनेर रोड पर होकर न्यू दक्षिणी बाइपास के लिए जा रही थी। उधर, जगनेर से ईको गाड़ी 12 यात्रियों को लेकर आगरा की ओर आ रही थी। मलपुरा क्षेत्र में बरारा नहर पर बस और ईको गाड़ी में आमने-सामने की टक्कर हो गई। बस की टक्कर से ईगो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। चीख पुकार मच गई। राहगीरों और आसपास के लोगों ने गाड़ी में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। तब तक पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस अपने वाहनों से घायलों को वहां से अस्पताल ले गई। इनमें से एक की मौत हो गई। हादसे में बस का आगे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें सवार यात्रियों को दूसरी बस से जयपुर के लिए भेजा। एसओ मलपुरा अनुराग शर्मा ने बताया कि मृत व्यक्ति की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। घायलों के स्वजन को सूचना दे दी गई है। सभी अस्पताल पहुंच रहे हैं।

ये हुए घायल

खेरागढ़ के पहाड़ी का नगला निवासी देवीचरन, गोविंदा, बसई जगनेर निवासी सूर्यकांत, खेरागढ़ के फजीयत पुरा निवासी रवि, मुकेश, मलपुरा के मुल्ला की प्याऊ निवासी सत्तार खान और रामवती। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.