Fire in KTL Agra: आगरा में मारूति के केटीएल के वर्कशॉप में लगी भीषण आग, छह कार जलीं

शोरूम के वर्कशाप में शार्ट सर्किट से लगी थी आग। ग्रामीणों ने लपटें निकलती देखकर दी पुलिस को सूचना। शार्ट सर्किट से लगी अाग पर चार दमकल ने किया काबू। हरीपर्वत के ट्रांसपोर्ट नगर में भी शुक्रवार की आधी रात को एक खोखे में आग लग गई।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 11:23 AM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 11:23 AM (IST)
Fire in KTL Agra: आगरा में मारूति के केटीएल के वर्कशॉप में लगी भीषण आग, छह कार जलीं
केटीएल के वर्कशॉप में लगी आग को बुझाते दमकल कर्मी।

आगरा, जागरण संवाददाता। अागरा में मारूतिे के केटीएल शोरूम के वर्कशाप में शनिवार की सुबह भीषण आग लग गई। विकराल लपटों की चपेट में आकर वर्कशाप में छह कार जल गईं। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की चार दमकलों ने करीब एक घंटे प्रयास के बाद आग पर काबू किया।

अागरा में राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एत्मादपुर के कुबेरपुर में मारूति का केटीएल शोरूम है। शनिवार की सुबह करीब छह बजे शोरूम के गार्ड ने वर्कशाप के हिस्से से लपटें निकलती देखीं। इसकी जानकारी उसने फायर ब्रिगेड को दी। इस बीच आसपास रहने वाले गांव के खेत पर जाने के लिए निकले लोग भी वहां पहुंच गए। ग्रामीणों ने आग को काबू करने का प्रयास किया, लेकिन लपटें विकराल रूप ले चुकी थीं। उन्होंने वर्कशाप में मरम्मत के लिए आई कारों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया था।

फायर ब्रिगेड की चार दमकलों ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू करने का प्रयास शुरू कर दिया।करीब एक घंटे के प्रयास के बाद अाग काबू में आ सकी। मगर, तब तक वर्कशाप में रखी पांच कार पूरी तरह जल चुकी थीं। जबकि एक कार का कुछ हिस्सा जला बताया गया है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी अक्षय रंजन शर्मा ने बताया कि आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया गया है।

ट्रांसपोर्ट नगर में खोखे में लगी अाग, कई गाड़ियां जलीं

हरीपर्वत के ट्रांसपोर्ट नगर में शुक्रवार की आधी रात को एक खोखे में आग लग गई। लपटों ने खोखे के पास खड़ी कई गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया।वह पूरी तरह जल गईं। वहीं, लपटों के आसपास की अन्य दुकानों तक पहुंचने की आशंका से अफरातफरी मच गई। फायर ब्रिगेड की दो दमकल ने मौके पर पहुंचकर अाग को काबू में किया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। 

chat bot
आपका साथी