Ex Boyfriend: गई थी पति के साथ मंदिर और जला दिया वहां प्रेमी के नाम का दीपक, मामला पहुंच गया थाने

तीन साल पहले हुई है दंपती की शादी। पति का आरोप शादी के बाद भी प्रेमी को नहीं भूल पा रही है पत्नी। पुलिस तक पहुंचा पति-पत्नी का विवाद। काउंसिलिंग से पति-पत्नी के बीच सुलह कराने की कोशिश।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 12:24 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 12:33 PM (IST)
Ex Boyfriend: गई थी पति के साथ मंदिर और जला दिया वहां प्रेमी के नाम का दीपक, मामला पहुंच गया थाने
आगरा में शादी के तुरंत बाद पति-पत्‍नी में रार हो गई है। प्रतीकात्‍मक फोटो

आगरा, अली अब्‍बास। आगरा में शादी के बाद पति के साथ मंदिर में पूजा करने गई पत्नी ने प्रेमी के नाम का दीपक जला दिया। पति को इसका पता चला तो वह आग बबूला हो गया। यही नहीं पत्नी के मोबाइल में प्रेमी के फोटो देखकर उनके रार और बढ़ गई। मामला पुलिस तक पहुुंच गया। पति-पत्नी के बीच सुलह कराने के लिए परिवार परामर्श केंद्र भेजा गया है। यहां काउंसलर द्वारा उनकी काउंसिलिंग की जा रही है।

मामले के अनुसार अछनेरा क्षेत्र निवासी युवक की शादी तीन साल पहले हुई है। पत्नी का मायका सदर क्षेत्र में है। पति का आरोप है कि पत्नी के शादी से पहले किसी युवक से प्रेम संबंध थे। वह शादी के बाद पत्नी को मंदिर लेकर पहुंचा। पत्नी ने मंदिर में पति की जगह अपने प्रेमी के नाम का दीपक जला दिया। पति का काउंसलर से कहना था कि वह तीन साल से पत्नी को समझाने का प्रयास कर रहा है। मगर, पत्नी अपने प्रेमी को नहीं भूल पा रही है। इससे उनका दांपत्य जीवन सामान्य नहीं हो पा रहा है। वह पत्नी के इस रवैये को लेकर परेशान है।

विवाद तब और बढ़ गया जब पति को पत्नी के मोबाइल में प्रेमी के फोटो मिल गए। जो उनके घनिष्ठ संबंधों को दर्शा रहे थे। विवाद बढ़ने पर पत्नी मायके चली आई। उसने पुलिस से मदद मांगी। पति-पत्नी के बीच सुलह कराने के लिए मामला परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया गया। पति के आरोपों पर पत्नी का काउंसलर से कहना था कि वह शादी के बाद अपनी पिछली जिंदगी को भूल चुकी है। पति ने उसके मोबाइल में पुराने फोटो देख लिए। इसे लेकर आए दिन उस पर आरोप लगाता रहता है। जबकि वह कई बार उसे समझा चुकी है कि वह युवक से अपने सारे संबंध तीन साल पहले ही तोड़ चुकी है। काउंसलर दंपती के बीच पैदा हुई गलतफहमी को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी