छेड़छाड़ की शिकायत लेकर थाने पहुंची तो भगा दिया, SSP Agra के निर्देश पर लिखा गया मुकदमा

Eve Teasing Case एसएसपी से शिकायत के बाद पुलिस ने की कार्रवाई। अब 11 दिन बाद एसएसपी से शिकायत करने पर पुलिस हरकत में आई। आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एत्माद्दौला क्षेत्र में रहने वाली युवती संजय प्लेस में जाब करती है।

Tanu GuptaSat, 12 Jun 2021 05:40 PM (IST)
एसएसपी से शिकायत के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

आगरा, जागरण संवाददाता। महिला अपराध को लेकर अधिकारियों से लेकर सरकार तक गंभीर है। तमाम योजनाएं चलाई जा रही हैं। मगर, कुछ पुलिसकर्मी सुधरने को तैयार नहीं हैं। एत्माद्दौला क्षेत्र में एक युवती से छेड़छाड़ के बाद कार्रवाई के बजाय पुलिस से उसको दुत्कार मिली। घटना वाले दिन पीड़िता ने थाने जाकर शिकायत की, लेकिन उसे फटकार कर भगा दिया। अब 11 दिन बाद एसएसपी से शिकायत करने पर पुलिस हरकत में आई। आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एत्माद्दौला क्षेत्र में रहने वाली युवती संजय प्लेस में जाब करती है। पिता आटो चलाकर परिवार का पालन-पोषण करते हैं। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले दबंग युवक काफी समय से युवती को परेशान कर रहे थे। तीन माह से वे रास्ते में आते-जाते समय युवती से छेड़छाड़ करते थे। 31 मई को युवती पड़ोस में गई थी। लौटते समय रास्ते में पड़ोस में रहने वाले आकाश ने रोक लिया। जबरन हाथ पकड़कर खींचने लगा। किसी तरह वह हाथ छुड़ाकर घर पहुंची। स्वजन से शिकायत करने पर युवती और उसकी बहन से आरोपित और उसके भाई ने गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। यूपी 112 पर काल करने पर पुलिसकर्मी पहुंचे। उन्होंने थाने जाकर शिकायत करने को कहा। पीड़िता अपनी मां के साथ रात आठ बजे थाना एत्माद्दौला पहुंची। वहां पुलिसकर्मियों ने उसे रात एक बजे तक बैठाए रखा। उसके बाद थाने से फटकार कर भगा दिया। इसके बाद वह मां के साथ घर पहुंच गई। कार्रवाई न होने के कारण दबंगों का दुस्साहस और बढ़ गया। वे रोज युवती को रास्ते में रोकते थे। पीड़िता ने यह समस्या अपने परिचित को बताई। परिचित युवक के साथ शुक्रवार को मां-बेटी एसएसपी आफिस पहुंचीं और अपनी समस्या बताई। एसएसपी मुनिराज जी. ने कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद एत्माद्दौला थाने में आकाश और उसके भाई के खिलाफ छेड़छाड़, गाली गलौज और धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.