Sewage Problem: संजय प्लेस की पार्किंग में उफन रहे सीवर, परेशान हो रहे लोग

Sewage Problemदुर्गंध के कारण बुरा हाल है। पार्किंगों में रात में अधेरा रहता है। इन अव्यवस्थाओं की ओर नगर निगम का ध्यान नहीं है। नगरायुक्त के साथ बैठक में भी इन मुद्​दों को उठाया गया था लेकिन इन पर कोई ध्यान नहीं दिया गया।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 03:19 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 03:19 PM (IST)
Sewage Problem: संजय प्लेस की पार्किंग में उफन रहे सीवर, परेशान हो रहे लोग
संजय प्लेस पार्किंग में उफन रहे सीवर। समस्या ने लिया बड़ा रूप।

आगरा, जागरण संवाददाता। संजय प्लेस में नगर निगम पार्किंग शुल्क लगा दिया है। ठेकेदार के कर्मचारी शुल्क भी ले रहे हैं, लेकिन पार्किंग में सीवर का पानी उफन रहा है। गाड़ी खड़ी करने वाले लोगों को परेशानी हो रही है। उन्हें गंदे पानी में से होकर गुजरना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि पार्किंग ले रहे हैं तो सुविधा भी देनी चाहिए।

संजय प्लेस में पार्किंग को लेकर व्यापारियों और नगर निगम के बीच विवाद चल रहा है। व्यापारी पार्किंग का विरोध कर रहे हैं। संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव हीरेन अग्रवाल का आरोप है कि नगर निगम द्वारा संजय प्लेस के विकास की अनदेखी की जा रही है, उसका पूरा ध्यान केवल पार्किंग पर है, जबकि पार्किंग ही बदहाल हैं। संजय प्लेस किरन मित्तल फर्नीचर वाले ब्लाक की पार्किंग में कई माह से सीवर उफन रहा है। पूरी पार्किंग में गंदा पानी भरा है। इसके अलावा दूसरी पार्किंग में भी गंदगी का आलम है। शौचालय न होने के कारण लोग पार्किंग में ही पेशाब करते हैं। दुर्गंध के कारण बुरा हाल है। पार्किंगों में रात में अधेरा रहता है। इन अव्यवस्थाओं की ओर नगर निगम का ध्यान नहीं है। नगरायुक्त के साथ बैठक में भी इन मुद्​दों को उठाया गया था, लेकिन इन पर कोई ध्यान नहीं दिया गया।

महिलाओं को होती है परेशानी

व्यापारियों का कहना है कि संजय प्लेस में हर दिन हजारों की संख्या में लोग आते हैं। टायलेट न होने के कारण सबसे ज्यादा परेशानी महिलाओं को हाेती है। नगर निगम द्वारा इस ओर ध्यान दिया जाना चाहिए। 

chat bot
आपका साथी