Bike Thieves: आगरा के बाजारों से बाइक चोरी कर देहात में बेचते थे कम दामों पर

Bike Thieves एत्माद्दौला पुलिस ने सरगना समेत सात वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। पांच बाइक बरामद पांच से दस हजार में बेचते थे। ग्रामीण इलाकों में आसानी से दौड़ रहीं चोरी की गईं बाइक। मास्‍टर चाबी से पलभर में खोल देते हैं लॉक।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sun, 11 Oct 2020 11:08 AM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2020 11:08 AM (IST)
Bike Thieves: आगरा के बाजारों से बाइक चोरी कर देहात में बेचते थे कम दामों पर
थाना एत्‍माददौला में बाइकों के साथ पकड़े गए चोर। फोटो: जागरण

आगरा, जागरण संवाददाता। शहर में बाजारों से बाइक चोरी करके उसे देहात में बेचने वाले गैंग के सरगना समेत सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनका एक साथी चकमा देकर भाग निकला। गिरोह के कब्जे से पांच बाइक बरामद की हैं। ये लोग शहर से नई बाइकें चुराकर ग्रामीण इलाकों में सस्‍ते दामों पर बेच देते थे।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपितों के नाम पंकज, बॉबी, मोती निवासी गांव देवखेड़ा, थाना पचोखरा फीरोजाबाद, गौरव, कलुआ,जगदीश निवासी टूंडला और विपिन निवासी कुबेरपुर एत्मादपुर हैं। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला विनोद कुमार ने बताया कि गिरोह का सरगना पंकज है। वह साथी कृष्णा के साथ वाहन चोरी करता था। बाजारों और भीड़भाड़ वाली जगहों पर खड़ी बाइक को मास्टर चाबी से खोलते थे। चोरी की बाइक को वह बॉबी और सतीश के पास जाते थे। सतीश ने देवखेड़ा में बॉबी के घर के पास एक खंडहर में चोरी की गाड़ियों को खड़ा करने का ठिकाना बनाया हुआ था।

आरोपित गौरव कबाड़ का काम करता है। जगदीश और कलुआ उसके यहां काम करते हैं। यह दोनों चोरी की बाइक बेचने के लिए पंकज से संपर्क करते थे। पंकज देहात के इलाकों में इन बाइक का पांच से दस हजार में बेचता था। जो नहीं बिकती थी, उसे काट देता था। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया आरोपित सतीश चकमा देकर भाग निकला। गिरोह से चार बाइक और एक बिना इंजन की बाइक आदि बरामद की है।

chat bot
आपका साथी