Kidnapping of Doctor: आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र से वरिष्ठ चिकित्सक का अपहरण, मुकदमा दर्ज

Kidnapping of Doctor सैंया क्षेत्र में मिली थी लास्ट लोकेशन धौलपुर में मिली चिकित्सक की कार। पुलिस टीमों ने राजस्थान में डाला डेरा एक संदिग्ध को भी पुलिस ने पकड़ा। डा. उमाकांत गुप्ता मंगलवार शाम 6.45 बजे घर से निकले थे।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 06:18 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 06:18 PM (IST)
Kidnapping of Doctor: आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र से वरिष्ठ चिकित्सक का अपहरण, मुकदमा दर्ज
सैंया क्षेत्र में मिली थी डॉक्टर की लास्ट लोकेशन।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला क्षेत्र से मंगलवार रात को बदमाशों ने कार समेत वरिष्ठ चिकित्सक का अपहरण कर लिया। उनका मोबाइल बंद है। पुलिस ने बुधवार दोपहर धौलपुर क्षेत्र से चिकित्सक की कार बरामद कर ली। मगर, अभी तक उनके बारे में जानकारी नहीं हुई है। एक संदिग्ध को भी पुलिस ने पकड़ा है। उससे पूछताछ की जा रही है। स्वजन ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

ट्रांस यमुना कालोनी फेस दो निवासी डा. उमाकांत गुप्ता का एत्माद्दौला क्षेत्र में हाईवे पर विद्या नर्सिंग होम है। मंगलवार शाम 7.30 बजे वे घर से हास्पिटल में राउंड को गए थे। इसके बाद रात 11 बजे तक वापस नहीं आये। सामान्य दिनों में वे 10 बजे तक घर पहुंच जाते थे। उनके देर रात तक घर वापस न आने पर स्वजन को चिंता हुई। डा. उमाकान्त की पत्नी डा. विद्या गुप्ता ने पुलिस को सूचना दी।डाक्टर के स्वजन एसएसपी मुनिराज जी. से भी मिले। इसके बाद खलबली मच गई। डाक्टर का मोबाइल रात 8.30 बजे से बंद था। उनके मोबाइल की लास्ट लोकेशन सैंया क्षेत्र में मिली। क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम के साथ कई अन्य टीम डाक्टर की तलाश में लगा दी गईं। मंगलवार रातभर पुलिस टीम राजस्थान बार्डर पर सुराग तलाशती रहीं।मगर, कोई जानकारी नहीं मिली।डा. विद्या गुप्ता ने सुबह गुमशुदगी की तहरीर दी थी।दोपहर में बेटे अभिषेक ने दूसरी तहरीर दी। इसके बाद दोपहर एक बजे अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। बुधवार दोपहर बाद चिकित्सक की नीले रंग की बलेनो कार धौलपुर क्षेत्र से बरामद हो गई। पुलिस ने शक के आधार पर एक संदिग्ध को भी पकड़ा है। उससे पूछताछ की जा रही है।हालांकि अभी इसकी अधिकारिक रूप से किसी के द्वारा पुष्टि नहीं की जा रही है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के साथ पुलिस की कई टीमें अलग-अलग क्षेत्रों में चिकित्सक की तलाश कर रही हैं। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि वरिष्ठ चिकित्सक मंगलवार रात से गायब हैं।अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की पांच टीम बरामदगी के प्रयास कर रही हैं। राजस्थान के गैंग पर अपहरण का शक है।

स्वजन ने पीएम और सीएम कार्यालय को किया ट्वीट

डाक्टर उमाकांत गुप्ता के अपहरण के बाद स्वजन व साथी डाक्टर चिंतित हैं। स्वजन ने पीएम और सीएम कार्यालय को ट्वीट करके जल्द उनको तलाशे जाने को आग्रह किया है।

नहीं पहुंचे हास्पिटल

डा. विद्या गुप्ता ने बताया कि उनके पति डा. उमाकांत गुप्ता मंगलवार शाम 6.45 बजे घर से निकले थे। उनके दो हास्पिटल हैं।विद्या नर्सिंग होम के अलावा उनका दूसरा हास्पिटल बांके विहारी हास्पिटल भी रामबाग क्षेत्र में है। वे शाम को किसी हास्पिटल में नहीं पहुंचे हैं।

सैंया में लोकेशन से बढ़ी चिंता

डाक्टर की सैंया में लास्ट लोकेशन मिलने से पुलिस की चिंता बढ़ गई। राजस्थान के कई गिरोह अभी सक्रिय हैं। ये शहर से अपहरण करके बीहड़ में पकड़ ले जाते हैं।उनको गाड़ी समेत सैंया होकर धौलपुर की ओर जाना भी इसी ओर इशारा कर रहा है। 

chat bot
आपका साथी