Chitrakoot Jail: चित्रकूट कांड के बाद जेलों में चला तलाशी अभियान, आगरा में भी खंगाली जा रही बैरक

Chitrakoot Jail जिला और सेंट्रल जेल की बैरकों को गया खंगाला। सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में कश्मीरी बंदियों के अलावा कई कुख्यात निरुद्ध हैं। चित्रकूट में जेल में कुख्यात अंशुल ने दो गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:43 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:43 AM (IST)
Chitrakoot Jail: चित्रकूट कांड के बाद जेलों में चला तलाशी अभियान, आगरा में भी खंगाली जा रही बैरक
चित्रकूट में जेल में कुख्यात अंशुल ने दो गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

आगरा, जागरण संवाददाता। चित्रकूट की जिला जेल रंगौली में शुक्रवार को हुई दुस्साहसिक घटना के बाद शनिवार को आगरा की जिला व सेंट्रल जेल में सघन तलाशी अभियान चलाया गया। बंदियों की बैरकों को खंगालने के साथ ही सीसीटीवी कैमरों से निगरानी और सख्त कर दी है।

सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में कश्मीरी बंदियों के अलावा कई कुख्यात निरुद्ध हैं। चित्रकूट में जेल में कुख्यात अंशुल ने दो गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बाद में पुलिस ने एनकाउंटर में उसे भी ढेर कर दिया। चित्रकूट की घटना के बाद आगरा की सेंट्रल और जिला जेल में सतर्कता बढ़ा दी गई है। वरिष्ठ अधीक्षक केंद्रीय कारागार वीके सिंह ने बताया कि हाई सिक्योरिटी बैरक की समय- समय पर तलाशी ली जाती है। इसके अलावा स्टाफ को सीसीटीवी कैमरों पर लगातार नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। परिसर के बाहर पीएसी पहले से ही हैनात है। चलते प्रशासनिक भवन से आगे किसी भी बाहरी व्यक्ति को जाने की अनुमति नहीं है।

वहीं जिला जेल में सतर्कता बढ़ा दी गई है। बैरकों की तलाशी में कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। जिला जेल अधीक्षक शशिकांत मिश्रा ने बताया कि बैरकों की नियमित चेकिंग कराई जाती है। स्टाफ को बंदियों की गतिविधियों पर नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। 

chat bot
आपका साथी