आगरा में मां और बच्‍चों की सामूहिक हत्‍या के आरोपितों से कैंची, चाकू और लैपटाप बरामद

कूंचा साधुराम में हुए इस जघन्‍य हत्‍याकांड के मामले में टैबलेट और मोबाइल बरामदगी के प्रयास कर रही पुलिस। कोर्ट ने तीन दिन का पुलिस कस्टडी रिमांड किया था स्वीकृत। रेखा और उसके तीन छोटे बच्‍चों की आरोपितों ने घर में कर दी थी हत्‍या।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 08:02 AM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 08:02 AM (IST)
आगरा में मां और बच्‍चों की सामूहिक हत्‍या के आरोपितों से कैंची, चाकू और लैपटाप बरामद
कूंचा साधुराम में हुई महिला और बच्‍चों की हत्‍या के मामले में पुलिस ने सुबूत बरामद कर लिए हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। सामूहिक हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीनों हत्यारोपित तीन दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर हैं। शुक्रवार को आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कैंची, चाकू बरामद कर लिए। रेखा के घर से लूटा गया लैपटाप बरामद करने में भी पुलिस को सफलता मिल गई। मगर, अभी तक रेखा का मोबाइल और टैबलेट गायब हैं। इनकी बरामदगी को पुलिस प्रयास कर रही है।

कोतवाली के कूचा साधूराम मोहल्ला में 21 जुलाई को रेखा राठौर, उसके बेटे वंश उर्फ टुकटुक, पारस और बेटी माही की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के आरोप में रेखा का भाई सीता नगर निवासी संतोष राठौर, उसका दोस्त वीरू और अंशुल राठौर जेल में थे। कोर्ट ने तीनों आरोपितों का तीन दिन का पुलिस कस्टडी रिमांड स्वीकृत किया था। गुरुवार को सुबह आठ बजे पुलिस ने तीनों आरोपित जेल से हिरासत में ले लिया। कोतवाली पुलिस हत्यारोपितों को एटा, बांदा और कानपुर लेकर गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्यारोपितों ने लैपटॉप, चाकू और कैंची अलग-अलग जगह छिपाए थे। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें बरामद किया। मोबाइल और टैबलेट के बारे में भी हत्यारोपितों ने जानकारी दी है। पुलिस बरामदगी के लिए उन्हें साथ लेकर गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रिमांड पर हुई बरामदगी केस में अहम साक्ष्य का काम करेगी।

chat bot
आपका साथी