आगरा में तालाब में पलटी स्‍कूली बस, बड़ा हादसा टला, तीन बच्‍चे चोटिल

थाना पिनाहट की ग्राम पंचायत विप्रावली के उप गांव नयाबांस में मनोना के बच्चो को लेने जा रही शांति निकेतन पब्लिक स्कूल की बस सडक पर बह रहे तालाब में पलट गई। बस पलटने से बच्‍चों में चीखपुकार मच गई। ग्रामीणों ने बच्‍चों को बाहर निकाला।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:11 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:11 AM (IST)
आगरा में तालाब में पलटी स्‍कूली बस, बड़ा हादसा टला, तीन बच्‍चे चोटिल
पिनाहट क्षेत्र में शुक्रवार सुबह तालाब में पलटी स्‍कूली बस।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के पास पिनाहट क्षेत्र में शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा होने से बच गया। स्‍कूली बच्‍चों को लेकर जा रही बस सड़क पर बन चुके तालाब में फंसकर पलट गई। बच्‍चों में चीखपुकार मच गई। ग्रामीणों ने आकर बच्‍चों को बड़ी मुश्किल से बस से बाहर निकाला। तीन बच्‍चों के चोटें आई हैं।

थाना पिनाहट की ग्राम पंचायत विप्रावली के उप गांव नयाबांस में मनोना के बच्चो को लेने जा रही शांति निकेतन पब्लिक स्कूल की बस सडक पर बह रहे तालाब में पलट गई। बस पलटने से बच्‍चों में चीखपुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और शीशे तोड़कर बच्‍चों को बाहर निकाला। बस में सवार तीन बच्चे हिमांशु कक्षा 6 उम्र 12 वर्ष निवासी करकोली, आर्यन कक्षा 4 उम्र 9 वर्ष निवासी पडुआपुरा, खुशी कक्षा यूकेजी उम्र 4 वर्ष निवासी पडुआपुरा के चोटें आई हैं। इस दौरान थाना पिनाहट पुलिस, ग्राम प्रधान देवानंद परिहार, जिला पंचायत सदस्य कन्हई तोमर मौके पर पहुच गये। एक बड़ा हादसा ग्रामीणों की तत्परता के चलते बच गया। बता दें गांव के पानी का कोई निकास न होने के कारण गांव की नालियों का पानी इसी तालाब मे आता है। जिससे तालाब हमेशा भरा रहता है। बीते सोमवार को बारिश होने के बाद से तालाब का पानी मुख्‍य सड़क पर भर गया था, जिससे ये अंदाजा लगाना मुश्किल होता है कि तालाब कहां है और सडक कहां है। पिछले वर्ष बरातियों से भरी एक बस भी इसी तरह पलट गयी थी। जिसे ग्रामीणों ने बचाया था। 

chat bot
आपका साथी