जनता में विश्वास जगाएं, खूब मेहनत करें कार्यकर्ता

फतेहाबाद में आयोजित सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय महासचिव बोले

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:00 AM (IST)
जनता में विश्वास जगाएं, खूब मेहनत करें कार्यकर्ता
जनता में विश्वास जगाएं, खूब मेहनत करें कार्यकर्ता

जागरण टीम, आगरा। फतेहाबाद कस्बे के गोपाल गार्डन में रविवार को विधानसभा स्तरीय बूथ सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन ने कहा कि अभी समय हैं। कार्यकर्ता खूब मेहनत करें। जनता में यह विश्वास पैदा करें कि समाजवादी पार्टी ही उनके बुरे वक्त में काम आ सकती है। आगामी विधानसभा चुनाव में निश्चित ही सपा को जीत मिलेगी और यही पार्टी राज्य में सरकार बनाएगी।

केंद्र सरकार पर हमलावर सुमन ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उनका वायदा, जुमला बनकर रह गया। 11 महीने से किसान आंदोलन कर रहे हैं लेकिन उनकी समस्या का सम्मानजनक हल नहीं निकाला जा रहा। जिलाध्यक्ष मधुसूदन शर्मा ने कहा कि किसी भी संगठन की मजबूती उसके कार्यकर्ताओं के ऊपर निर्भर करती हैं। अगर बूथ को मजबूत और नए युवाओं का नाम मतदाता सूची में बढ़वा लिया तो निश्चित रूप से हम चुनाव जीत जाएंगे। इस दौरान प्रदेश सचिव अवनींद्र यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष रामसहाय यादव, पिटू यादव, सोनू शर्मा, राजेश शर्मा, नरेश धाकरे, राजकुमार चौहान, राजपाल सिंह यादव, धर्मेंद्र यादव, गुल्लू, राकेश धनगर, गौरव यादव, दयाशंकर जसावत, सौरभ शर्मा, नीरज चक, ऐदल सिंह कुशवाहा, विपिन यादव, अजय यादव, असलम खां मौजूद रहे। 37 गांवों की बनेंगी सड़कें, जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

जागरण टीम, आगरा। एत्मादपुर विधानसभा क्षेत्र के 37 गांव में तीन करोड़ 70 लाख रुपये की लागत से सड़क निर्माण कार्य कराए जाएंगे। विशेष सचिव ने त्वरित आर्थिक विकास योजना के तहत ग्रामीण अभियंत्रण विभाग को निर्माण के निर्देश दिए। जिस पर अधिशाषी अभियंता ग्रामीण अभियंत्रण ने जिला व अर्थ संख्या अधिकारियों को तीन करोड़ 70 लाख रुपये की लागत से 37 गांव में सड़क निर्माण कराए जाने को पत्र भेजा है। विधायक राम प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि इन गांवों में सड़कों के निर्माण कार्य किए जाएंगे। उन्होंने बताया दीपावली के बाद एत्मादपुर से बरहन सड़क का चौड़ीकरण निर्माण भी शुरू हो जाएगा। सड़की समस्याओं को लेकर विधायक ने 37 गांव में सड़कें बनवाने के लिए मुख्यमंत्री से मांग की थीं, जिस पर उनकी स्वीकृति मिल गई है।

chat bot
आपका साथी