Traffic Diversion: मिलेगी राहत, कल से खुल जाएगा आगरा का ये मुख्य मार्ग

Traffic Diversion नगला छऊआ आरयूबी के बाद रेलवे के इंजीनियरिंग विभाग ने आगरा कैंट-दिल्ली रेलमार्ग के शाहगंज-सदर तहसील मार्ग के आरयूबी के स्टील गर्डरों को बदलने के लिए मार्ग बंद करने को ब्लाक मांगा था। अभी लोगों को तीन से चार किमी का चक्कर लगाकर जाना पड़ रहा है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 01:45 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 01:45 PM (IST)
Traffic Diversion: मिलेगी राहत, कल से खुल जाएगा आगरा का ये मुख्य मार्ग
मंगलवार से सदर तहसील से शाहगंज मार्ग पर आवागमन शुरू हो सकता है।

आगरा, जागरण संवाददाता। शाहगंज से सदर तहसील जाने वाला मार्ग रेल अंडरब्रिज (आरयूबी) के स्टील गर्डरों को बदलने का काम छह दिसंबर को पूरा हाे जाएगा। मंगलवार से इस मार्ग पर आवागमन शुरू हो सकता है। फिलहाल इस मार्ग के बंद होने के कारण शाहगंज से तहसील सदर की ओर जाने वाले लोगों को बदले हुए मार्ग से होकर गुजरना पड़ रहा है।

नगला छऊआ आरयूबी के बाद रेलवे के इंजीनियरिंग विभाग ने आगरा कैंट-दिल्ली रेलमार्ग के शाहगंज-सदर तहसील मार्ग के आरयूबी के स्टील गर्डरों को बदलने के लिए मार्ग बंद करने को ब्लाक मांगा था। पहले यह मार्ग एक दिसंबर से बंद होना था लेकिन किसी कारण इस दिन कार्य शुरू नहीं हो सका। इसलिए इसे दो दिसंबर रात 12 बजे से बंद किया गया। इससे इस मार्ग से आने-जाने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आगरा रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी एसके श्रीवास्तव के अनुसार, यह कार्य छह दिसंबर तक पूरा हो जाएगा। इसके बाद इस मार्ग को आवागमन के लिए खोल दिया जाएगा। इस मार्ग के बंद होने से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। उन्हें लगभग तीन से चार किमी का चक्कर लगाकर जाना पड़ रहा है।

यहां से गुजर रहे वाहन

- भोगीपुरा चौराहा से रूई की मंडी चौराहा होकर सदर तहसील चौराहा से पुलिस लाइन की तरफ आने वाले सभी वाहनों को भागीपुरा चौराहा से सीओडी चौराहा की ओर डायवर्ट करके साकेत चौराहा से कोठी मीना बाजार होकर जा रहे हैं।

- सदर तहसील चौराहा से रूई की मंडी चौराहा, शाहगंज की ओर जाने वाले वाहन सदर तहसील चौराहा से पचकुइंया होकर कोठी मीना बाजार रोड होकर शाहगंज की ओर से जा रहे हैं।

- रूई की मंडी चौराहा से सदर तहसील की ओर आने वाले वाहनों को रूई की मंडी से भोगीपुरा चौराहा होकर सीओडी चौराहा, कोठी मीना बाजार बाजार होकर जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी