Gram Panchayat Chunav: मतगणना भी हुई पूरी, लेकिन अब तक नहीं मिली RTPCR रिपोर्ट

Gram Panchayat Chunav ग्राम पंचायत चुनाव की मतगणना में शामिल हो गए तमाम संक्रमित भी। चार दिन तक नहीं मिली रिपोर्ट। नेगेटिव रिपोर्ट आने वाली प्रत्याशियों को मिली राहत। दो मइ की जगह रिपोर्ट मिली छह मइ को।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:40 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 03:40 PM (IST)
Gram Panchayat Chunav: मतगणना भी हुई पूरी, लेकिन अब तक नहीं मिली RTPCR रिपोर्ट
30 अप्रैल की आरटीपीसीआर रिपोर्ट नहीं मिली आठ मइ तक भी।

आगरा, जागरण संवाददाता। लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए शासन ने मतगणना स्थल में प्रवेश करने वाले प्रत्याशियों व उनके समर्थकों के लिए कोविड-19 टेस्ट कराने का आदेश दिया था। ताकी नेगेटिव रिपोर्ट वालों को ही प्रवेश दिया जा सके। लेकिन उस नियम का कैसे मजाक उड़ा, यह समझने के लिए क्षेत्र पंचायत पद पर जीतने वाले प्रमोद धनगर का मामला काफी है।

दो मई को होने वाली मतगणना के लिए उन्होंने 30 अप्रैल को अपना आरटीपीसीआर टेस्ट कराया था। दो मई तक वह इसका इंतजार करते रहे। लेकिन रिपोर्ट नहीं आयी। हालांकि हालात देखते हुए प्रशासन ने नियम में ढ़ील दी और थर्मल स्क्रीनिंग व सैनिटाइजेशन के बाद प्रवेश का नियम बना दिया गया। मतगणना हो गई और प्रमोद जीत भी गए। लेकिन उनकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट शुक्रवार छह मइ को मिली, वो भी कई जगह जुगाड़ लगाने के बाद। खैर राहत की बात यह रही है कि रिपोर्ट नेगेटिव थी और वह जीत भी गए, इसलिए उनके लिए यह दोहरी खुशी वाली बात थी, लेकिन तमाम लोग ऐसे थे जिनकी टेस्ट रिपोर्ट पाजीटिव आयी है और वह पंचायत चुनाव की मतगणना में सक्रियता के साथ शामिल हुए थे, अब रिपोर्ट आने के बाद वह और उनके साथ पहुंचें लोग परेशान हैं। 

chat bot
आपका साथी