भजन संध्या में मां से मांगी कोरोना से मुक्ति, ध्यान रखा सामाजिक दूरी का भी

रोटरी क्लब आगरा ने खेलगांव में आयोजित की देवी भजन संध्या। सामाजिक दूरी का पालन करते हुए सदस्यों ने गाए माता के भजन। घरों में लगातार कैद रहे सदस्यों में मानसिक अवसाद घर कर गया था। इससे बचने के लिए भगवान की स्तुति और भजन गायन एक सार्थक उपाय है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 01:47 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 01:47 PM (IST)
भजन संध्या में मां से मांगी कोरोना से मुक्ति, ध्यान रखा सामाजिक दूरी का भी
देवी भजन संध्या में सभी सदस्यों ने माता के भजनों के साथ लांगुरिया किया।

आगरा, जागरण संवाददाता। कोरोना महामारी से देशवासियों को मुकि्त मिले, रोटरी क्लब आगरा के सदस्यों ने खेलगांव में सजे मां के दरबार में यह प्रार्थना की। देवी भजन संध्या में सभी सदस्यों ने माता के भजनों के साथ लांगुरिया किया।

अध्यक्ष डा. आलोक मित्तल ने कहा कि घरों में लगातार कैद रहे सदस्यों में मानसिक अवसाद घर कर गया था। इससे बचने के लिए भगवान की स्तुति और भजन गायन एक सार्थक उपाय है। रोटरी क्लब ने सामाजिक दूरी बरतते हुए इस भजन संध्या का आयोजन किया। आरती मेहरोत्रा ने माता की लंगुरिया गाकर सबका मन मोह लिया। इस दौरान अपर्णा पोतदार, मीरा गुप्ता, शारदा गुप्ता, श्रद्धा अग्रवाल, पारुल और उर्मिला अगरवाल ने सुंदर प्रस्तुतियां दी। खेलगांव ट्रस्टी उमेश गुप्ता और मीरा गुप्ता ने मां की आरती की और सभी के लिए स्वस्थ और कोरोना मुक्ति की प्रार्थना की। इस दौरान सचिव आशीष अग्रवाल, कोषाध्यक्ष जतिन अग्रवाल, क्लब ट्रेनर सुरेंद्र जैन, विनोद गुप्ता, कमल अग्रवाल आदि उपस्थित रहे। 

chat bot
आपका साथी