Robbery in LPG Ware House: मथुरा में गैस गोदाम में डाका, 57 सिलेंडर लूटे, मां-बेटे से मारपीट

टैंटीगांव में इंडेन की गैस एजेंसी है। उनका लोहई मार्ग पर गैस का गोदाम है। रात करीब दो बजे करीब चार बदमाश छत पर चढ़ गए और चौकीदारी कर रहे मां-बेटे से मारपीट की। इसके बाद गोदाम का ताला तोड़कर भरे हुए सिलेंडर लूट ले गए।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 11:33 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 11:33 AM (IST)
Robbery in LPG Ware House: मथुरा में गैस गोदाम में डाका, 57 सिलेंडर लूटे, मां-बेटे से मारपीट
गैस गोदाम पर डाके के बाद बुधवार सुबह पड़ताल करती पुलिस।

आगरा, जेएनएन। सुरीर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार रात लोहई मार्ग स्थित इंडेन गैस गोदाम में डाका पड़ गया। आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने चौकीदारी कर रहे मां-बेटे को बंधक बनाकर कमरे में बंद कर गए। गोदाम का ताला तोड़कर 57 भरे गैस सिलेंडर लूट ले गए। इनमें तीन छोटे सिलेंडर शामिल हैं। बदमाश करीब दो घंटे तक गोदाम पर रहे। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से फिंगर प्रिंट लिए हैं।

शहर के बहादुरपुरा निवासी कारेलाल की पत्नी भगवान देवी के नाम पर टैंटीगांव में इंडेन की गैस एजेंसी है। उनका लोहई मार्ग पर गैस का गोदाम है। इस पर गांव झंडा मरहला निवासी शांति देवी अपने बेटे हिरेश के साथ चौकीदारी करती हैं। दोनों मां-बेटे गोदाम के गेट पर कमरे की छत के ऊपर सो रहे थे। रात करीब दो बजे करीब चार बदमाश छत पर चढ़ गए और दोनों से मारपीट कर गोदाम की उनसे चाबी मांगी। उनके पास बाहर की चाबी थी, पर गोदाम के अंदर दो गेटों की चाबी उन पर नहीं थी। उनका मोबाइल बदमाशों ने छीनकर नीचे फेंक दिया। इसके बाद मां-बेटे के साथ मारपीट करते हुए उनको छत से नीचे उतार लिया। हाथ-पैर बांध कर कमरे में बंद कर दिया और उसके बाद बदमाशों ने गोदाम के ताला तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। गेट का कुंडा उखाड़ कर अंदर घुस गए थे। अंदर भी दो गेट थे। बदमाश बाउंड्रीवाल फांद कर सिलेंडर तक पहुंच गए। बाउंड्रीवाल के ऊपर से एक-एक कर सिलेंडर बाहर फेंक दिए। इसके बाद बदमाशों ने काॅल कर एक गाड़ी को बुलाया और उसमें सिलेंडर लादकर ले गए। लूटे गए सिलेंडर गैस से भरे हुए थे। इनमें 54 बड़े और तीन छोटे सिलेंडर बताए गए हैं। पीड़ित मां-बेटे ने बताया, जैसे-तैस उन्होंने खुद को बंधन मुक्त किया और मोबाइल खोज कर ग्रामीणों को वारदात की सूचना दी। ग्रामीण भी गोदाम पर पहुंच गए। एसपी देहात श्रीश्चंद्र, सीओ मांट नेत्रपाल और सुरीर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। स्वाट, सर्विलांस और एसओजी की भी टीम को भी बुला लिया गया। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से फिंगर प्रिंट भी एकत्र किए। एसपी देहात ने बताया, सिलेंडर लूटने की घटना घटित हुई है। बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है। चौकीदार और गोदाम मालिक से जानकारी एकत्र की जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी