ग्रामीण से 2500 रुपये लूटे, विरोध पर बाइक में तोड़फोड़

अछनेरा की कुकथला पुलिस चौकी के समीप वारदात ग्रामीणों ने पुलिस चौकी का किया घेराव जांच के निर्देश

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 06:05 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 06:05 AM (IST)
ग्रामीण से 2500 रुपये लूटे, विरोध पर बाइक में तोड़फोड़
ग्रामीण से 2500 रुपये लूटे, विरोध पर बाइक में तोड़फोड़

जागरण टीम, आगरा। बाइक से पिता को लेने जा रहे ग्रामीण से बदमाशों ने 2500 रुपये लूट लिए। बाइक लूट के विरोध पर लाठी-डंडे मारकर बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। ग्रामीण पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया गया। कुकथला पुलिस ने लूट की तहरीर लेने से इन्कार कर दिया। आरोप है कि पीड़ित की दूसरी तहरीर लिखी और उससे जबरन हस्ताक्षर करा लिए। गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस चौकी का घेराव कर आक्रोश जाहिर किया। सीओ अछनेरा महेश कुमार ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

अछनेरा के नागर गांव निवासी अवधेश उपाध्याय बुधवार शाम अपने पिता कोमल सिंह उपाध्याय को बाइक से लेने के लिए रुनकता जा रहे थे। कुकथला पुलिस चौकी से चंद कदम दूर तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। तमंचा दिखाकर जेब से 2500 रुपये लूट लिए और बाइक छीनने की कोशिश की। विरोध पर एक बदमाश ने उन्हें दांतों से काट लिया, जबकि दूसरे ने लाठी-डंडे मारकर बाइक क्षतिग्रस्त कर दी। घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस चौकी पर पहुंच तहरीर दी। यहां पुलिसकर्मियों ने उनसे दूसरी तहरीर देने को कहा। आरोप है कि उनसे जबरन हस्ताक्षर करा लिए गए। सीओ महेश कुमार का कहना है कि जानकारी जुटाई जा रही है। निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाएगी। साइबर ठग ने बैंक खाते से उड़ाए 11452 रुपये

जागरण टीम, आगरा। साइबर ठग ने युवक को 11452 रुपये का चूना लगा दिया। पीड़ित ने थाने में शिकायत की है। बाह के जरार निवासी आशुतोष सविता के मुताबिक 16 जून को उनके मोबाइल पर काल आई। फोनकर्ता ने खुद को फोन पे कंपनी का प्रतिनिधि बताया। कहा कि आपका फोन पे एकाउंट बंद है। इसे चालू कराने के लिए एक एप डाउनलोड करना होगा। आशुतोष के मुताबिक उसने एप पर एटीएम कार्ड स्कैन करा लिया। इसके बाद पहली बार उनके बैंक खाते से 9999 रुपये और दूसरी बार 1453 रुपये निकाल लिए। बाह पुलिस का कहना है कि शिकायत की जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी