सगी बहनों पर अत्याचार, एसएसपी के आदेश पर मुकदमा

दो बार हुई मारपीट और लूटपाट के बाद भी फतेहपुर सीकरी पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट

JagranThu, 24 Jun 2021 06:15 AM (IST)
सगी बहनों पर अत्याचार, एसएसपी के आदेश पर मुकदमा

जागरण टीम, आगरा। सगी बहनों से मारपीट कर लूटपाट करने वाले छह नामजद आरोपितों के विरुद्ध डकैती, बलवा और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपितों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। यह मुकदमा एसएसपी मुनिराज के निर्देश पर पुलिस ने दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

भरतपुर, राजस्थान के रुदावल स्थित भवनपुरा निवासी सुरेश चंद की बेटियों सावित्री देवी व पुष्पा देवी का विवाह छह वर्ष पूर्व फतेहपुर सीकरी के बसेरी काजी निवासी नेत्रपाल और टिंकू से हुआ था। सावित्री देवी के मुताबिक 13 जून को ससुरालीजनों ने उनसे मारपीट की थी। पुलिस ने दोनों पक्षों से समझौता करने की बात कहकर टरका दिया। 18 जून को दोनों पक्षों की पंचायत में भी नतीजा नहीं निकला। आरोप है कि इसी दिन दोनों बहनें घर पर थीं तभी ससुरालीजनों के परिवार के अंतराम, उसका बेटा अरुण और जीतन, रवि, आशा व द्रोपदी आए और दोनों बहनों पर लाठियों से हमला बोल दिया। उनके आभूषण लूट लिए। लहूलुहान बहनों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन मुकदमा नहीं लिखा। बुधवार को दोनों बहनें एसएसपी मुनिराज से मिलीं और पीड़ा बताई। एसएसपी के निर्देश पर छहों नामजद आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ अछनेरा महेश कुमार ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। महिला को पीटा, कुंडल लूटने का आरोप

जागरण टीम, आगरा। नल के पास गाड़ी खड़ी करने के विवाद में महिला को पीटा गया। पीड़िता ने सोने के कुंडल लूटने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

किरावली कस्बा निवासी रजनी पत्‍‌नी नरोत्तम शर्मा ने बताया कि बुधवार सुबह वे सरकारी नल पर पनी भरने गई थीं। वहां पास के ही एक युवक की गाड़ी खड़ी थी। पानी भरने में दिक्कत होने पर वे पप्पू के घर पहुंचीं और गाड़ी हटाने को कहा। इसी बात पर उन्होंने रजनी पर हमला बोल दिया। घटना में रजनी के कुंडल कहीं गिर गए। पीड़िता ने थाने पर तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कुंडल लूटने की बात निराधार है। मामले की जांच की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.