Crime in Agra: आगरा में शादी वाले घर में दबंगों की गुंडई, मारपीट, पथराव, चार घायल

Crime in Agra बाइक से कार टकराने पर अल्पसंख्यक संप्रदाय के युवकों ने घर पर बोला हमला। महिलाओं से भी की गई मारपीट इंटरनेट मीडियो पर वायरल हुआ मारपीट का वीडियो। पीड़ित पक्ष थाने में तहरीर देने गया है। पुलिस अभी मामूली विवाद बता रही है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 02:37 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 02:37 PM (IST)
Crime in Agra: आगरा में शादी वाले घर में दबंगों की गुंडई, मारपीट, पथराव, चार घायल
इंटरनेट मीडियो पर वायरल हुआ मारपीट का वीडियो।

आगरा, जागरण संवाददाता। रोड पर खड़ी बाइक से कार टकराने पर हुए विवाद के बाद अल्पसंख्यक युवकों ने गुंडई दिखाई। शादी वाले घर पर हमला बोलकर युवकों और महिलाओं को डंडों से पीटा और चेन तोड़ लीं। मारपीट में एक महिला समेत चार लोग घायल हुए हैं। पीड़ित पक्ष ने पुलिस से मामले की शिकायत की है।

एत्माद्दौला क्षेत्र के ट्रांस यमुना कालोनी जी ब्लाक में कुनाल की शादी है। घर में शनिवार को शादी की तैयारियां चल रही थीं। कुनाल के चाचा पंकज आइटेन कार से कुछ सामान लेकर आ रहे थे। तभी घर के पास बाइक लेकर खड़े पीलाखार निवासी इकबाल से उनकी कार की मामूली टक्कर हो गई। इकबाल झगड़ा करने लगा। मगर, आसपास के लोगों ने बीच में आकर मामला शांत करा दिया। इसके बाद पंकज अपने घर आ गए। इसके दस मिनट बाद ही दोपहर डेढ़ बजे इकबाल अपने साथ 30-35 साथी लेकर पंकज के घर पहुंच गया। सभी के हाथों में डंडे थे। उन्होंने पहुंचते ही घर के बाहर मिले पंकज से मारपीट शुरू कर दी। बचाव में आए कुनाल, पूनम व अन्य को भी डंडों से पीटा। आरोप है कि इस दौरान आरोपितों ने कुनाल, पंकज और पूनम की चेन तोड़ ली। घर पर पथराव किया और अंदर घुसकर महिलाओं स अभद्रता भी की। करीब दस मिनट तक घर के बाहर और अंदर गुंडई करने के बाद आरोपित भाग गए। मारपीट में कुनाल, पंकज, पूनम व एक अन्य घायल हो गए। आरोपितों की गुंडई का किसी ने वीडियो बना लिया। थोड़ी देर में ही यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। पीड़ित पक्ष थाने में तहरीर देने गया है। पुलिस अभी मामूली विवाद बता रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के कोई प्रयास भी नहीं किए गए हैं। 

chat bot
आपका साथी