गाय को बचाने के चक्कर में बिजली के पोल से टकराई कार, युवक की मौत

बसई अरेला में तेज रफ्तार कार हुई अनियंत्रित ग्रामीण ने मौके पर दम तोड़ा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 06:35 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 06:35 AM (IST)
गाय को बचाने के चक्कर में बिजली के पोल से टकराई कार, युवक की मौत
गाय को बचाने के चक्कर में बिजली के पोल से टकराई कार, युवक की मौत

जेएनएन, आगरा। गाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई कार युवक को चपेट में लेते हुए विद्युत पोल से जा टकराई। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

बसई अरेला के गांव मानिकपुरा निवासी भजनलाल उर्फ कुली (40) पुत्र छेदीलाल शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे आगरा मार्ग पर कूड़ा डालकर लौट रहे थे। रोड पार करते समय अचानक आई स्विफ्ट कार ने उन्हें चपेट में ले लिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार पोल से जा टकराई। एसओ बसई अरेला शेर सिंह ने बताया कि हादसा गाय को बचाने के चक्कर में हुआ। कार चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वहीं हादसे में भजनलाल की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। उनके छह बेटे और एक बेटी हैं। चार बेटों की शादी हो चुकी है। भजनलाल मजदूरी कर परिवार का पालन करते थे। दुर्घटना में घायल युवक की मौत

जेएनएन, आगरा। कागारौल के बेमन गांव के पास गुरुवार को हादसे में घायल हुए युवक ने शुक्रवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक कागारौल के उंदेरा निवासी पीलू उर्फ सफीक (27) पुत्र मुन्ना खां था। वह अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हो गया। पुलिस ने उसे एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी