UP Assembly Election 2020: पहले चरण में 17 चुनावी रैलियां करेंगे रालोद मुखिया, सात अक्टूबर से होगी शुरुआत

आगरा में 25 अक्टूबर को राष्‍ट्रीय लोकदल के अध्‍यक्ष जयंत चौधरी की जनसभा होगी। वह ताजनगरी की जाट लैंड फतेहपुर सीकरी में अपनी आवाज बुलंद करेंगे। यहां के जाटों के बीच रालोद को एक बार फिर से मजबूत करने का प्रयास करेंगे।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 03:18 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 03:18 PM (IST)
UP Assembly Election 2020: पहले चरण में 17 चुनावी रैलियां करेंगे रालोद मुखिया, सात अक्टूबर से होगी शुरुआत
रालोद अध्‍यक्ष जयंत चौधरी सात अक्‍टूबर से रैलियों की शुरुआत करेंगे।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राष्ट्रीय लोकदल पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है। चौधरी अजीत सिंह के निधन के बाद जयंत चौधरी के नेतृत्व में पहली बार रालोद चुनावी मैदान में होगी। एक तरह से यह जयंत चौधरी की पहली परीक्षा भी है। इसलिए रालोद की टीम अभी से तैयारियों में जुट गई है। हालांकि हाल के पिछले चुनावों में रालोद का रिकार्ड ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। ऐसे में जयंत चौधरी के सामने बड़ी चुनौती है। इसको देखते हुए वह अभी से जनता के बीच जाने की तैयारी कर रहे हैं। पहले चरण में वह 17 चुनावी रैलियां करेंगे। इसकी शुरुआत सात अक्टूबर से होगी।

आगरा में 25 अक्टूबर को उनकी जनसभा होगी। वह ताजनगरी की जाट लैंड फतेहपुर सीकरी में अपनी आवाज बुलंद करेंगे। यहां के जाटों के बीच रालोद को एक बार फिर से मजबूत करने का प्रयास करेंगे। पार्टी राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन आगरी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सात अक्टूबर को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जन्मस्थली नूरपुर में पहली रैली करेंगे। प्रथम चरण की रैलियों का क्रम 30 अक्टूबर को बागपत के बड़ौत में थमेगा।पवन आगनी ने गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि फतेहपुर सीकरी में 25 अक्टूबर को रालोद की जनसभा होगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष इसके मुख्य अतिथि होंगे। हालांकि इससे पहले नौ अक्टूबर को आयोजित एक सम्मेलन में भी शिरकत करने आगरा आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि सर्वसमाज के लोगों को जोड़ने की मुहिम को लेकर रालोद के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में भाईचारा सम्मेलन निरंतर जारी हैं। सर्वे की रिपोर्ट और जनभावनाओं को ध्यान में रखकर ही प्रत्याशियों को हरी झंडी दी जाएगी। उन्होंने बताया कि जयंत चौधरी युवा सोच के साथ चुनावी रणनीति तैयार कर रहे हैं। लोग भाजपा सरकार से आजिज आ चुके हैं। ऐसे में वह दूसरा विकल्प तलाश रहे हैं। इस बार रालोद काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

chat bot
आपका साथी