डाक्टर के घर डकैती में आमिर और रेहान पर इनाम, तीन और जेल भेजे

एसएसपी ने घोषित किया 25-25 हजार रुपये का इनाम डकैती की रकम रखने के आरोपित वांछितों के तीन सगे संबंधियों को भेजा जेल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 07:24 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:24 PM (IST)
डाक्टर के घर डकैती में आमिर और रेहान पर इनाम, तीन और जेल भेजे
डाक्टर के घर डकैती में आमिर और रेहान पर इनाम, तीन और जेल भेजे

आगरा, जागरण संवाददाता। जगदीशपुरा की आवास विकास कालोनी में डाक्टर जसवंत राय के घर डकैती कांड में फरार आमिर और रेहान पर एसएसपी ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। वहीं वांछितों द्वारा अपने तीन सगे संबंधियों के पास डकैती की कुछ रकम रखवाई थी। पुलिस ने गुरुवार को तीनों आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

आवास विकास कालोनी के सेक्टर दो में 18 सितंबर की शाम को डाक्टर जसवंत राय के घर पर उनके यहां कारपेंटर का काम करने वाले मुर्शरफ ने ही डकैती डाली थी। पुलिस ने मुर्शरफ व उसके साथियों रमजान, सागर, राशिद और आहद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। घटना में शामिल आमिर निवासी शहीद नगर और रेहान निवासी नगला मेवाती ताजगंज फरार हैं। दोनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि आमिर और रेहान ने डकैती की रकम का कुछ हिस्सा अपने सगे संबंधियों सद्दाम निवासी शहीद नगर, मतीक उर रहमान और अली हसन के पास रखवाया था। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे 22 हजार 500 रुपये बरामद कर लिए। इंस्पेक्टर जगदीशपुरा राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि तीनों आरोपितों को जेल भेजा गया है। कालोनी में बढ़ाई सुरक्षा, बंद किया गेट

डकैती की घटना के बाद कालोनी में रहने वालों ने सुरक्षा बढ़ा दी है। उन्होंने एक ओर का गेट पूरी तरह से बंद कर दिया है। आवागमन के लिए हेल्थ सेंटर की ओर का गेट खोल दिया है। डाक्टर जसवंत राय के घर के सामने खाली पड़े घर की टूटी दीवार का निर्माण कराया जा रहा है। जिसके बाद यहां गार्ड तैनात किया जाएगा। कालोनी में 27 मकान हैं। जिसमें दो इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी रहते हैं। अधिकांश सेवानिवृत्त अधिकारी हैं।

दहशत में डाक्टर दंपती, मांगी सुरक्षा

फोटो-

पुलिस ने डकैती का पर्दाफाश भले ही कर दिया हो। मगर, घटना के बाद डाक्टर जसवंत राय और उनका परिवार दहशत में है। वह घटना से उबर नहीं सका है। डाक्टर ने अपने यहां सीसीटीवी कैमरे लगवा लिए हैं। जिससे कि घर और कालोनी में आने-जाने वालों पर नजर रखी जा सके। डाक्टर जसवंत राय ने अधिकारियों से सुरक्षा की मांग की है।

chat bot
आपका साथी