Instagram की वजह से UP Police की नौकरी से इस्तीफा, प्रियंका मिश्रा ने जमा कराए 1.52 लाख रुपये

वर्दी में रिवॉल्‍वर के साथ इंस्‍टाग्राम पर हुआ था वीडियो वायरल। निलंबित कर भेजा गया था पुलिस लाइन। फॉलोअर्स के आने वाले कमेंट्स से परेशान होकर आगरा में तैनात महिला सिपाही ने दिया था इस्‍तीफा। इसे मंजूर करने के बाद एसएसपी ने दिया था नोटिस।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 01:41 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 01:41 PM (IST)
Instagram की वजह से UP Police की नौकरी से इस्तीफा, प्रियंका मिश्रा ने जमा कराए 1.52 लाख रुपये
आगरा में तैनात रहीं कांस्‍टेबल प्रियंका मिश्रा ने पुलिस विभाग की देय राशि चुका दी है।

आगरा, जागरण संवाददाता। इंटरनेट मीडिया पर ट्रोल होने पर इस्तीफा देने वाली महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा ने पुलिस विभाग में एक लाख 52 हजार रुपये, अपनी किट व परिचय पत्र जमा करा दिए हैं। प्रियंका मिश्रा के इस्तीफा देने पर एसएसपी मुनिराज जी ने पुलिस प्रशिक्षण आदि पर खर्च हुई रकम वापस करने का नोटिस दिया था।

कानपुर निवासी प्रियंका एमएम गेट थाने में तैनात थीं। उनका एक वीडियो 24 अगस्त को इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ था। इसमें वह रिवाल्वर के साथ नजर आ रही थीं। सीओ की प्रारंभिक जांच के बाद उन्हें लाइन हाजिर किया गया था। उन्होंने 31 अगस्त को अपना इस्तीफा दे दिया था।

एसएसपी मुनिराज जी ने रविवार को इस्तीफा स्वीकार कर लिया। उन्हें विभाग में प्रशिक्षण पर खर्च एक लाख 52 हजार रुपये जमा करने का नोटिस दिया गया था। इस पर प्रियंका मिश्रा ने विभाग में रुपये और किट जमा करा दी है। प्रतिसार निरीक्षक सुरेश कुमार शर्मा ने बताया प्रियंका मिश्रा ने देय राशि व किट जमा करा दी है। विभाग के देय से उन्‍हें मुक्‍त कर दिया गया है।

फॉलोअर्स ने किया परेशान

इंस्‍टाग्राम पर वीडियो बनाने का शौक तो प्रियंका मिश्रा को पहले से ही था। उनके कई वीडियो इंस्‍टाग्राम पर हैं लेकिन रिवॉल्‍वर वाले वीडियो ने उन्‍हें सुर्खियों में ला दिया। इसके बाद उनके फॉलोअर्स की संख्‍या तीन हजार से बढ़कर 17 हजार को पार कर चुकी है। अब इस तरह के कमेंट्स आ रहे हैं कि तंग होकर प्रियंका को सरकारी नौकरी से ही इस्‍तीफा देना पड़ गया। अब प्रियंका ने प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने का फैसला किया है। 

chat bot
आपका साथी