Online Registration: इंडियन इंटेलीजेंस टेस्ट के लिए करें आनलाइन रजिस्ट्रेशन

पंजीकरण की अंतिम तिथि है 11 अक्टूबर। शिक्षा विशेषज्ञ विद्यार्थियों की योग्यता जानने के लिए एप्टिट्यूड टेस्ट को ही सर्वोत्तम मानते हैं। नालेज पार्टनर अमृता यूनिवर्सिटी इंडियन इंटेलीजेंस सीजन-8 का आयोजन किया जा रहा है। इस टेस्ट के लिए आनलाइन रजिस्ट्रेशन होगा।

By Nirlosh KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 02:41 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 02:41 PM (IST)
Online Registration: इंडियन इंटेलीजेंस टेस्ट के लिए करें आनलाइन रजिस्ट्रेशन
इंडियन इंटेलीजेंस टेस्ट के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 अक्टूबर है।

आगरा, जागरण संवाददाता। यदि विद्यार्थियों को अपनी कमजोरी और क्षमताओं के बारे में सही समय पर जानकारी हो जाए, तो उसकी सफलता की संभावना बढ़ जाती है। शिक्षा विशेषज्ञ विद्यार्थियों की योग्यता जानने के लिए एप्टिट्यूड टेस्ट को ही सर्वोत्तम मानते हैं। नालेज पार्टनर अमृता यूनिवर्सिटी इंडियन इंटेलीजेंस सीजन-8 का आयोजन किया जा रहा है। इस टेस्ट के लिए आनलाइन रजिस्ट्रेशन होगा।

आसान है पंजीकरण

इसमें पंजीकरण आसान है। विद्यार्थियों को इंडियन इंटेलीजेंस टेस्ट पर जाकर अपनी जानकारी भरनी होगी। अपना नाम, जन्म तिथि, मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा। उनके मोबाइल पर ओटीपी आएगा, जिसे वेबसाइट पर दर्ज कर सत्यापन करना होगा। पंजीकरण प्रक्रिया पूरी होने पर विद्यार्थियों को लाग-इन क्रेडेंशियल की जानकारी वेबसाइट व एमएमएस से मिलेगी। विद्यार्थी अपने डैशबोर्ड पर लाग-इन करके पासवर्ड बदल सकते हैं। पंजीकरण प्रक्रिया पूरी होने पर सीट उपलब्धता से परीक्षा स्लाट चुनना होगा। प्रवेश पत्र जेनरेट होगा, जिसे डाउनलोड करना होगा। पंजीकरण की अंतिम तिथि 11 अक्टूबर है।

chat bot
आपका साथी