आगरा में जेल से फाेन पर बंदी बोला यहां मार पड़ रही है, 15 हजार रुपये भिजवा दो

सैंया 24 जुलाई को खेत जोतने पर दो पक्ष में हुआ था विवाद और फायरिग। पुलिस ने दोनों पक्ष के आठ लोगों को भेजा था जेल युवक ने फोन पर मांगे रुपये। आडियो वायरल होने का मामला संज्ञान में आने पर पीसीओ पर तैनात स्टाफ से पूछताछ की गई।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 04:29 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 04:29 PM (IST)
आगरा में जेल से फाेन पर बंदी बोला यहां मार पड़ रही है, 15 हजार रुपये भिजवा दो
वसूली का यह आडियो शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया।

आगरा, जागरण संवाददाता।  पंकज बोल रहा हूं, जल्दी से 15 हजार रुपये भिजवा दो। मुझे यहां मार पड़ रही है। जिला जेल में मशक्कत के नाम पर वसूली का यह आडियो शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया। मामला जेल अधिकारियों के संज्ञान में आने पर उन्होंने इसकी जांच शुरू कर दी है।

सैंया थाने के गांव झील का पुरा में 24 जुलाई को लाखन सिंह और कप्तान सिंह पक्ष में विवाद में हो गया था। लाखन सिंह पक्ष के अनुसार वह थाने पर शिकायत करने आया था। इसी दौरान सूचना मिली की कप्तान सिंह पक्ष के लोगों ने धावा बोलकर उनका खेत जोत दिया है। मौके पर पहुंचकर खेत जोतने का विरोध किया। इसे लेकर दोनों पक्ष में विवाद के बाद फायरिंग हो गई थी।

जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल होने पर पुलिस ने अपनी ओर से मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने 25 जुलाई को लाखन सिंह पक्ष के दो और कप्तान सिंह की ओर छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

लाखन पक्ष के पंकज और दीनदयाल जेल में निरुद्ध हैं। दो दिन पहले पंकज ने स्वजन को जेल के पीसीओ से फोन किया। पंकज का स्वजन से कहना था कि उसे 15 हजार रुपये जल्दी भिजवा दो।यहां उसे मार पड़ रही है।वह स्वजन से किसी भी तरह से उसी दिन रुपये भिजवाने की कह रहा है। शुक्रवार को जेल से रुपये मंगवाने का उसका यह आडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया।

आडियो वायरल होने का मामला संज्ञान में आने पर पीसीओ पर तैनात स्टाफ से पूछताछ की गई। बंदी के भी बयान लिए गए, उसका कहना है कि जेल में खर्चे के लिए रुपये मंगाए थे। मामले की जांच कराई जा रही है।

पीडी सलोनिया जिला जेल अधीक्षक 

chat bot
आपका साथी