छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपित प्रधानाचार्य गिरफ्तार

कागारौल में 11 सितंबर को सातवीं की छात्रा से की थी छेड़छाड़ शिकायत पर आरोपित ने साथियों संग पिता व चाचा से की थी मारपीट

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 06:10 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 06:10 AM (IST)
छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपित प्रधानाचार्य गिरफ्तार
छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपित प्रधानाचार्य गिरफ्तार

जागरण टीम, आगरा। सातवीं की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपित प्रधानाचार्य को कागारौल पुलिस ने जैंगारा चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। वह भागने की फिराक में था। उसके तीन साथी अभी फरार हैं। उनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

कागारौल के एक गांव की रहने वाली छात्रा पास के ही स्कूल में कक्षा सात में पढ़ती है। स्वजन ने बताया कि 11 सितंबर को वह स्कूल पढ़ने गई थी। इस दौरान स्कूल के प्रधानाचार्य ने अपने चैंबर में बुलाकर उससे छेड़छाड़ की। घर लौटकर छात्रा ने इसकी जानकारी स्वजन को दी तो पिता व चाचा स्कूल में शिकायत करने पहुंचे। आरोप है कि तब स्कूल प्रधानाचार्य प्रदीप कुंतल और उसके परिवार के अभिषेक, पालो और गोविंदा ने उन्हें जमकर पीटा। कागारौल थाने के एसआइ नीटू सिंह ने बताया 12 सितंबर को पीड़िता की तहरीर पर चारों आरोपितों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट व पाक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। गुरुवार को प्रदीप कुंतल भागने की फिराक में जैंगारा पहुंचा तभी पुलिस बल ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपित को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वहीं उसके फरार साथियों की तलाश की जा रही है। खंदौली में पीएसी को हटाया, पुलिस बल तैनात

जागरण टीम, आगरा। अल्पसंख्यक संप्रदाय की युवती से छेड़छाड़ के बाद हुए बवाल के मामले में गुरुवार को भी गांव में पुलिस बल तैनात रहा। हालांकि सुबह पीएसी को हटा दिया गया। पुलिस तीसरे दिन भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

खंदौली के एक गांव की अल्पसंख्यक संप्रदाय की युवती से बीते मंगलवार की शाम को गांव के ही अनुज ने छेड़छाड़ की थी। युवती के शोर मचाने पर वह भाग निकला था। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद दोनों पक्षों में तनाव के मद्देनजर गांव में पुलिस व पीएसी बल तैनात कर दिया गया। सीओ एत्मादपुर रवि गुप्ता के निर्देशन में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया था। गुरुवार को गांव में शांति बनी रही। पुलिस बल तैनात रहा। थाना प्रभारी अवधेश गौतम का कहना है कि गांव के हालात सामान्य है। तीन टीमें आरोपित की गिरफ्तारी में लगी हुई हैं।

chat bot
आपका साथी