मोदी को मंदिर के लिए चुना था, मस्जिद पहुंच गए

आगरा: अंतरराष्ट्रीय ¨हदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा मोदी को मंदिर के लिए चुना था मंदिर पहुंच गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 06:35 AM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 06:35 AM (IST)
मोदी को मंदिर के लिए चुना था, मस्जिद पहुंच गए
मोदी को मंदिर के लिए चुना था, मस्जिद पहुंच गए

आगरा: अंतरराष्ट्रीय ¨हदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर आग उगली। उन्होंने कहा कि मोदी ने 100 करोड़ ¨हदुओं का सपना तोड़ा है। राम मंदिर बनाने के लिए निकले थे, लेकिन मस्जिद में पहुंच गए। व्यापारी उनकी नजर में अपराधी हो गए।

सूरसदन प्रेक्षागृह में अंतरराष्ट्रीय ¨हदू परिषद के कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि चार साल पहले 56 इंच के सीने वाले नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री इसलिए चुना था कि सेना पर कोई पत्थर नहीं फेंकेगा। पाकिस्तान हमें आंख नहीं दिखाएगा। अयोध्या में राम मंदिर बनेगा। हर ¨हदू को प्रधानमंत्री जैसा सम्मान मिलेगा, लेकिन उन्होंने सारे सपने तोड़ दिए। उन्हें राम की वकालत के लिए चुना था, वो मुस्लिम औरतों के वकील बन गए। राम मंदिर की बजाय ट्रिपल तलाक का कानून बना दिया। सेना पर पत्थर बरसाने वालों से मुकदमा वापस लेकर पत्थरबाजों के भाईजान बन गए। जीएसटी, तीन तलाक और एससी-एसटी एक्ट के लिए कानून बना सकते हैं तो राम मंदिर के लिए क्यों नहीं बनाया। प्रधानमंत्री ने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन रिटेल में एफडीआइ लाकर 10 करोड़ लोगों को बेरोजगार करने की तैयारी कर दी है। मोदी को गरीबों की नहीं बल्कि अंबानी, अडाणी, माल्या व नीरव मोदी की चिंता है। हेडगेवार और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सिद्धांतों को भी भूल गए। कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते-करते, उन्होंने कांग्रेस युक्त भाजपा कर ली। सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में 21 अक्टूबर को लखनऊ से अयोध्या तक कूच किया जाएगा। अगर पांच महीने में मंदिर निर्माण और 10 करोड़ लोगों को नौकरी नहीं दी तो खामियाजा सरकार को भुगतना पड़ेगा। अयोध्या में करेंगे खुलासा

अभी तक राजनीति से दूर रहे प्रवीण तोगड़िया ने राजनीतिक पार्टी बनाने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि 2019 में राम मंदिर बनाने वाली सरकार हम बनाएंगे। राजनीतिक दल बनाने के सवाल पर कहा कि आगामी रणनीति का खुलासा वह 21 अक्टूबर को अयोध्या में करेंगे। 2019 में हमें ¨हदू सरकार चाहिए।

chat bot
आपका साथी