Power Failure: सुबह-सुबह आया 33 केवी की लाइन में फाॅॅल्ट, 15 गांंवों की बिजली सप्‍लाई बाधित

Power Failure जैंगारा बिजलीघर से जुड़े गांवों में सुबह छह बजे गायब हो गई बिजली। किसानों के नहीं चल पाए नलकूप। खेतों में फसलों को नहीं लग सका पानी। नवरात्रि की पूजा भी चल रही है घरों में। टीम जुटी हुई है फॉल्‍ट ढूंढ़ने में।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 12:51 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 12:51 PM (IST)
Power Failure: सुबह-सुबह आया 33 केवी की लाइन में फाॅॅल्ट, 15 गांंवों की बिजली सप्‍लाई बाधित
आगरा में 33केवीए लाइन में फॉल्‍ट आने पर कई गांवों में बिजली सप्‍लाई बाधित हो गई है।

आगरा, जागरण संवाददाता। किरावली के जैंगारा बिजलीघर की सप्लाई बाधित होने से 15 गांवों की बिजली गुल हो गई है। शनिवार सुबह होते ही ग्रामीणों ने बिजलीकर्मियों को जानकारी दे दी, लेकिन सुबह 10 बजे तक भी बिजलीकर्मी फाल्ट ढूंढने में ही जुटे थे, फॉल्‍ट मिलने के बाद सुधारा जाएगा, तब आपूर्ति शुरू हो पाएगी।

दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (डीवीवीएनएल) की सप्लाई आगरा देहात में होती है। किरावली के 132 केवी उपकेंद्र से 33 केवी की लाइन जैंगारा बिजलीघर के लिए जा रही है। इस लाइन में कहीं पर फाॅॅल्ट हो गया है। इससे चैकोपुरा, चैंगारा, भवनपुरा, सलेमबाद, सर्सला सहित 15 गांवों की बिजली सप्लाई बाधित हो गई है। इससे ग्रामीण सुबह पानी नहीं भर सके। परेशान ग्रामीणों ने बिजली फाॅॅल्ट की जानकारी बिजली कर्मियों को दी। जैंगारा बिजलीघर पर तैनात अवर अभियंता सामित खान ने बताया कि सुबह छह बजे लाइन फाॅॅल्ट हुआ है। जिसे ढूंढने के लिए टीम पेट्रोलिंग कर रही हैं। त्‍योहार का समय है, इसको देखते हुए जल्‍द ही आपूर्ति सुचारू कराने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी