आगरा में हुए सामूहिक हत्याकांड के मामले में आरोपितों को रिमांड पर लेगी पुलिस

कोतवाली के कूचा साधूराम में 21 जुलाई को हुई थी मां और तीन बच्चों की हत्या। रिश्ते के भाई ने साथियों के साथ मिलकर काटा था गला। आरोपितों के खिलाफ पुलिस अभी और साक्ष्य जुटा रही है। जिससे कि उन्हें मुकदमे में सजा दिलाई जा सके।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 10:54 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 10:54 AM (IST)
आगरा में हुए सामूहिक हत्याकांड के मामले में आरोपितों को रिमांड पर लेगी पुलिस
आगरा में रेखा और उसके बच्‍चों की हत्‍या के मामले में पुलिस आरोपितों को रिमांड पर लेगी।

आगरा, जागरण संवाददाता। कोतवाली के कूचा साधूराम में हुए सामूहिक हत्याकांड में पुलिस ने तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया है। मगर, पुलिस को लूटे गए लैपटाप, टेबलेट और मोबाइल नहीं मिले हैं। जिन्हें बरामद करने के लिए वह आरोपितों को रिमांड पर लेगी। जिससे आरोपितों से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर लूटी गई तीनों चीजों के लिए बरामद किया जा सके। जिससे उनके खिलाफ मजबूत साक्ष्य जुटाए जा सकें।

कोतवाली के कूचा साधूराम की चौबेजी वाली गली में 21 जुलाई को रेखा राठौर उनके तीनों बच्चों वंश, पारस व माही की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने सामूहिक हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। रेखा और तीनों बच्चों की हत्या उसके रिश्ते के भाई संतोष राठौर ने अपने साथियों अंशुल और वीरू के साथ मिलकर की थी। पुलिस को तीनों के सीसीटीवी फुटेज मिल गए हैं। जिसमें वह घटना वाले कूचा साधूराम इलाके में दिखाई दे रहे हें। हालांकि आरोपित संतोष ने पुलिस को पूछताछ में गुमराह करने का प्रयास किया था।

पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर तीनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मगर, आरोपितों के खिलाफ पुलिस अभी और साक्ष्य जुटा रही है। जिससे कि उन्हें मुकदमे में सजा दिलाई जा सके। पुलिस को हत्या के बाद लूटे गए लैपटाप, टेबलेट और मोबाइल की तलाश है। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि लूटे गए माल के बारे में पूछताछ करने के लिए पुलिस आरोपितों को रिमांड पर लेगी।

chat bot
आपका साथी