आगरा में सामूहिक हत्याकांड के आरोपितों की पुलिस ने मांगी पांच दिन की रिमांड

कूचा साधूराम की चौबेजी वाली गली में 21 जुलाई को रेखा राठौर उनके तीनों बच्चों की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। रिमांड प्रार्थना पत्र पर अदालत में सुनवाई आज। पुलिस को बरामद करना है आला कत्ल मोबाइल व लैपटाप आदि।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:39 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:39 AM (IST)
आगरा में सामूहिक हत्याकांड के आरोपितों की पुलिस ने मांगी पांच दिन की रिमांड
रेखा और उसके बच्‍चों की हत्‍या के मामले आरोपितों को पुलिस रिमांड पर ले रही है।

आगरा, जागरण संवाददाता। कोतवाली के कूचा साधूराम में सामूहिक हत्याकांड के तीन आरोपितों को पुलिस रिमांड पर लेगी। विवेचक ने मंगलवार को विशेष न्यायाधीश दस्यु प्रभावी क्षेत्र की अदालत में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत कर पांच दिन की रिमांड मांगी है। अदालत बुधवार को प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करेगी। पुलिस को हत्यारोपितों से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर कई चीजें अभी बरामद करना बाकी है।

कूचा साधूराम की चौबेजी वाली गली में 21 जुलाई को रेखा राठौर उनके तीनों बच्चों वंश (12 वर्ष) पारस (10 वर्ष) और माही (8 वर्ष) साल की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। सामूहिक हत्याकांड की जानकारी लोगों को 22 जुलाई को हुई थी। पुलिस ने 27 जुलाई को चारों की हत्या का पर्दाफाश करते हुए आरोपितों संतोष उसके दोस्त वीरू और अंशुल को गिरफ्तार किया था। तीनों ने लूट के लिए रेखा और उनके तीनों बच्चों की हत्या की थी।

एसपी प्रोटोकाल शिवराम यादव ने बताया कि इंस्पेक्टर कोतवाली सुभाषचंद्र पांडेय सामूहिक हत्याकांड की विवेचना कर रहे हें। आरोपितों ने चाकू और कैंची से रेखा और तीनों बच्चों के गले काटे थे। पुलिस को आला कत्ल के अलावा लूटे गए लैपटाप, टैबलेट और मोबाइल बरामद करना है। जिसे हत्यारोपितों को रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ के बाद निशानदेही पर बरामद किया जाएगा। यह सामान आरोपितों के खिलाफ अहम साक्ष्य हैं, जो उन्हें सजा दिलाने में मदद करेंगे।

chat bot
आपका साथी