Misdeed Case in Agra: आगरा में दुष्कर्म के आरोपित पर कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस, पीड़िता ने एसएसपी के यहां की शिकायत

Misdeed Case in Agra आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र का मामला चार दिन पुरानी है घटना। घर में अकेली मौजूद युवती के साथ किया था दुष्कर्म। -पीड़िता के स्वजन का आरोप पुलिस ने आरोपित को नहीं भेजा जेल।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:57 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 05:57 PM (IST)
Misdeed Case in Agra: आगरा में दुष्कर्म के आरोपित पर कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस, पीड़िता ने एसएसपी के यहां की शिकायत
पिनाहट थाना क्षेत्र का मामला, चार दिन पुरानी है घटना।

आगरा, जागरण संवाददाता। पिनाहट इलाके में चार दिन पहले घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म कर दिया। युवती के शोर मचाने पर लोगों को आता देख आरोपित वहां से भाग गया। मामले में पीड़िता स्वजन द्वारा मुकदमा दर्ज कराने पर पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया। स्वजन का आरोप है कि पुलिस अब आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। इसे लेकर शनिवार को पीड़िता और उसके स्वजन एसएसपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने आरोपित को जेल भेजने की मांग करते हुए प्रार्थना पत्र दिया है।

घटना आठ जून की रात की है। पिनाहट इलाके की रहने वाली युवती के माता-पिता घर से बाहर गए हुए थे। युवती के घर के अंदर और बाबा बाहर सो रहे थे। युवती का आरोप है कि देर रात में रिंकू उर्फ रिंका घर में घुस आया। जान से मारने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म किया। उसने शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपित ने उसके भाई की हत्या करने की धमकी दी। इसी दौरान वह आरोपित के चंगुल से निकल भागी। उसके शोर मचाने पर परिवार और आसपास के लोगाें को आता देखकर आरोपित वहां से भाग गया।

पीड़िता के स्वजन ने 112 नंबर पर फाेन करके पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस को लेकर आरोपित के घर पहुंचे लेकिन वहां नहीं मिला। इसके बाद थाने पहुंचकर आरोपित रिंका के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पीड़िता के स्वजन का आरोप है कि पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करके जेल नहीं भेज रही है। वह लगातार थाने के चक्कर काट रही है। सुनवाई न होने पर शनिवार को पीड़िता और उसके स्वजन एसएसपी के यहां शिकायत करने पहुंचे। 

chat bot
आपका साथी