अजब, चेकिंग में सीज बाइक हो गई लापता, आगरा में तलाश में भटक रहा मालिक

खंदारी पर पुलिस ने कागजात न होने पर की थी बाइक सीज। ट्रैफिक लाइन और थाने के बीच 15 दिन से चक्कर काट रहा मालिक। दोनों की जगह नहीं लग रहा पता और ना ही दे रहा कोई संतोषजनक जवाब। परेशान होकर बाइक मालिक ने एसएसपी आगरा से की शिकायत।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 11:42 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 11:42 AM (IST)
अजब, चेकिंग में सीज बाइक हो गई लापता, आगरा में तलाश में भटक रहा मालिक
पुलिस ने आगरा में चेकिंग के दौरान बाइक सीज की थी लेकिन अब मालिक को वापस नहीं मिल रही।

आगरा, जागरण संवाददाता। खंदारी पर पुलिस चेकिंग में दो सप्ताह पहले पकड़ी गई बाइक लापता हो गई। मालिक ट्रैफिक लाइन और थानों के बीच चक्कर काट रहा है। बाइक का पता नहीं लगने पर पीड़ित ने गुरुवार को एसएसपी के यहां शिकायत की। एसपी प्रोटोकाल ने जांच के आदेश किए हैं।

संजय प्लेस निवासी लवी जैन, इंटीरियर डेकोरेशन का काम करते हैं। लवी के अनुसार उनके भाई दीपक के नाम पर बाइक का पंजीकरण है। उनका कर्मचारी नरेश 16 नवंबर को खंदारी गया था। उसे आरबीएस चाैराहे पर चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने रोक लिया। कर्मचारी के पास बाइक के कागजात न होने पर उसे सीज करने की कहा। कर्मचारी ने बाइक सीज करने से संबंधित कागज मांगे तो पुलिसकर्मी ने वहां से भगा दिया।

दूसरे दिन लवी बाइक के कागज लेकर पुलिस लाइन आए। यहां पर बाइक नहीं मिली, रजिस्टर में भी बाइक दर्ज नहीं थी। इस पर वह हरीपर्वत व लोहामंडी थाने जानकारी करने गए। उनकी बाइक वहां भी नहीं थी। वह 27 नवंबर को दोबारा ट्रैफिक लाइन आए, बाइक सीज करने वाले पुलिसकर्मी काे पहचान लिया। उससे बाइक के बारे में पूछने पर ताजगंज थाने में लावारिस में दाखिल करने की बताया। वह ताजगंज थाने आए, वहां पर भी बाइक नहीं मिली। दो सप्ताह से बाइक की तलाश में भटक रहे लवी जैन बुधवार को कलक्ट्रेट पहुंचे। उन्होंने बाइक का पता लगा वापस दिलाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। एसपी प्रोटोकाल शिवराम यादव का कहना है कि यातायात निरीक्षक को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी