आगरा में चौकीदार की हत्या और लूट में पुलिस को छह दिन बाद भी नहीं मिला सुराग

सिकंदरा के रुनकता स्थित ट्रांसफार्मर कारखाने में हुई थी घटना। चौकीदार की हत्या कर कापर के तार लूट ले गए थे बदमाश। एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि मामले के पर्दाफाश के लिए क्राइम ब्रांच और सिकंदरा थाने की टीम लगी हैं।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 12:57 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 12:57 PM (IST)
आगरा में चौकीदार की हत्या और लूट में पुलिस को छह दिन बाद भी नहीं मिला सुराग
चौकीदार की हत्या कर कापर के तार लूटने वाले बदमाशों का छह दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है।

आगरा, जागरण संवाददाता। सिकंदरा के रुनकता में ट्रांसफार्मर कारखाना में चौकीदार की हत्या कर कापर के तार लूटने वाले बदमाशों का छह दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस पहले दिन से ही करीबी का घटना में हाथ मान रही थी, लेकिन वह करीबी कौन था? यह भी पता नहीं चल सका है।

सिकंदरा के मांगरौल निवासी आकाश सिकरवार का रुनकता में आरओबी के पास आकाश पावर इलेक्ट्रानिक्स के नाम से कारखाना है। इसमें ट्रांसफार्मर की रिपेयरिंग होती है। मंगलवार रात चौकीदार गाजीपुर निवासी मंगल सिंह सो रहा था। रात में चोरों ने कारखाने में धावा बोल दिया। चौकीदार की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद कारखाने से करीब तीन लाख रुपये कीमत का कापर का तार चोरी कर ले गए। आकाश ने इस संबंध में थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस की जांच में सामने आया है कि चौकीदार अपने लिए खाना ढाबा से लेकर आया था। इसके बाद कारखाना में वह किसी और के लिए खाना बना रहा था। इससे आशंका जताई गई कि उससे मिलने कोई परिचित आ रहा था। इसी के लिए उसने खाना बनाया। आशंका है कि उससे मिलने आए परिचत का ही घटना में हाथ है। मगर, वह परिचित कौन था? इसकी जानकारी नहीं हुई। चौकीदार के पास मोबाइल भी नहीं था। इसलिए उससे अंतिम बार किसने संपर्क किया था? यह भी पता नहीं चला है। एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि मामले के पर्दाफाश के लिए क्राइम ब्रांच और सिकंदरा थाने की टीम लगी हैं। जल्द पर्दाफाश के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी