कमलानगर में पुलिसकर्मियों ने ट्रांसपोर्टर को घर के गेट पर डंडे से पीटा, SSP ने किया सस्‍पेंड

कमला नगर के सी-ब्लॉक की घटना मेडिकल स्टोर जा रहे थे। चेकिंग होती देख हेलमेट लेने लौटे थे मेयर भी मौके पर पहुंंचे।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 10:34 AM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 08:49 PM (IST)
कमलानगर में पुलिसकर्मियों ने ट्रांसपोर्टर को घर के गेट पर डंडे से पीटा, SSP ने किया सस्‍पेंड
कमलानगर में पुलिसकर्मियों ने ट्रांसपोर्टर को घर के गेट पर डंडे से पीटा, SSP ने किया सस्‍पेंड

आगरा, जागरण संवाददाता। लॉकडाउन में पुलिस की ज्‍यादती किस कदर है, इसकी बानगी बुधवार सुबह भी सामने आई। न्यू आगरा के कमला नगर में बुधवार की सुबह ट्रांसपोर्टर को घर के गेट पर पुलिसकर्मियों ने डंडे से पीट दिया। इससे कॉलोनी के लोगों और व्यापारियों में आक्रोश फैल गया है। जानकारी होने पर मेयर नवीन जैन मौके पर पहुंच गए। उनके द्वारा मामले की कार्रवाई कराने का आश्वासन देने पर व्यापारी शांत हुए। इधर पुलिस अधिकारियों ने शिकायतें मिलने के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने मौके पर पहुंचकर व्‍यापारी से घटना की जानकारी ली। इसके बाद एसएसपी बबलू कुमार ने हैड कांस्‍टेबिल राकेश शर्मा और कांस्‍टेबिल दिनेश को निलंबित कर किया। इससे पहले बल्‍केश्‍वर में वृद्ध दुकानदार को दुकान से निकालकर सड़क पर लिटाकर पीटा गया था। वीडियो वायरल होने पर चौकी इंचार्ज का तबादला हुआ था।

घटना बुधवार यानि आज सुबह नौ बजे की है। कमला नगर के ब्लॉक सी-32 निवासी राकेश गुप्ता का ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय है। राकेश के अनुसार उनके छोटे भाई संजय गुप्ता न्यूरो सर्जन हैं। राकेश ने बताया कि वह घर से 100 मीटर दूर से मेडिकल स्टोर पर स्कूटर से दवा लेने जा रहे थे। आगे चौराहे पर चेकिंग होती देख उन्हें याद आया कि हेलमेट घर पर ही रह गया है। उन्होंने हेलमेट लेने के लिए स्कूटर को घर की ओर मोड़ दिया। यह देख् वहां चेकिंग करते दो पुलिसकर्मी भी बाइक से पीछा करते हुए आ गए।

राकेश ने बताया कि स्कूटर को घर के गेट पर रोकते ही पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गए। वह जब तक कुछ बताते पुलिसकर्मियों ने डंडे से उनकी पिटाई शुरू कर दी। इससे उनके चोट आ गयी। उन्हें डंडे से पीटते देख कॉलोनी के लोग बाहर निकल आए। लोगों और वहां रहने वाले व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे। जानकारी होने पर मेयर नवीन जैन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मामले की शिकायत अधिकारियों से करने और कार्रवाई कराने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ पुलिस की पिटाई का वीडियो

ट्रांसपोर्टर की उनके घर के गेट पर पुलिसकर्मियों द्वारा डंडे से की गई पिटाई वहां सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। पिटाई का लाइव वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया। इसमें पुलिसकर्मी डंडे से ट्रांसपोर्ट की पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी