PNG Gas Pipeline Leakage in Agra: पीएनजी लाइन में हुआ लीकेज, आगरा के न्यू शाहगंज में मची अफरातफरी

PNG Gas Pipeline Leakage in Agra पुलिस ने 45 मिनट तक यातायात रखा बाधित हुआ मरम्मत कार्य। न्यू शाहगंज क्षेत्र में ए-47 एलआइजी मकान के बाहर गैस पाइप लाइन में लीकेज हो रहा था। राहगीरों ने आवाज सुनी और बात चर्चा में आई।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 03:00 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 03:00 PM (IST)
PNG Gas Pipeline Leakage in Agra: पीएनजी लाइन में हुआ लीकेज, आगरा के न्यू शाहगंज में मची अफरातफरी
शाहगंज क्षेत्र में मकान के बाहर गैस पाइप लाइन में लीकेज हो रहा था।

आगरा, जागरण संवाददाता। न्यू शाहगंज क्षेत्र में सोमवार सुबह 10 बजे अफरा-तफरी मच गई। एक मकान के बाहर स्थित ग्रीन गैस की पाइप्ड नेचुरल गैस लाइन से लीकेज होने लगा। रिसाव की अवाज सुनकर आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। ग्रीन गैस लिमिटेड के नंबरों को मिलाया जो उठ नहीं सके। इसके बाद 100 नंबर पर सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंच गई। सुरक्षा की दृष्टि से फायर बिग्रेड को भी मौके पर बुला लिया गया। इसके बाद ग्रीन गैस लिमिटेड की टीम पहुंची और मरम्मत कर राहत दी गई।

क्षेत्रीय निवासी राजेश ने बताया कि न्यू शाहगंज क्षेत्र में ए-47 एलआइजी मकान के बाहर गैस पाइप लाइन में लीकेज हो रहा था। राहगीरों ने आवाज सुनी और बात चर्चा में आई। मौके पर भीड़ जुटने लगी और लोगों को हादसे की आशंका सताने लगी। इसके बाद तत्काल मरम्मत के लिए ग्रीन गैस, पुलिस से मदद को फाेन किया गया। पुलिस ने क्षेत्र का आवागमन 45 मिनट के लिए रोक दिया। इसी बीच ग्रीन गैस की टीम ने मरम्मत का कार्य शुरू किया। मरम्मत का कार्य समाप्त भी नहीं हुआ था कि कुछ दूर स्थित पार्क के निकट पाइप लाइन में लीकेज होने लगा। टीम ने तत्काल उसे भी सही कराया। इंस्पेक्टर शाहगंज सतेंद्र राघव ने बताया कि लीकेज के कारण लोगों में भय व्याप्त हो गया था। मरम्मत के बाद स्थित सामान्य हो गई। 

chat bot
आपका साथी